कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘चल जा बापू’ कोटा में लॉन्च, देखिये वीडियो

0
77

-दिनेश माहेश्वरी
मुंबई।
 “चल जा बापू” देश में नकली नोट्स (नकली मुद्रा) के घोटाले पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म है। रविवार को कोटा में यह फिल्म लॉन्च की गई। फिल्म की कहानी के अनुसार देश में कुछ लोग नकली नोट्स के व्यवसाय में व्यस्त हैं। एक जवान आदमी (फिल्म का नायक आशुतोष कौशिक ) जब इस ठगी का शिकार होता है तो वह,  इस काले व्यापार का पर्दाफाश करने की योजना बनाता है।

अशू (आशुतोष) ने फिल्म में एक बहुत ही बोल्ड और अदम्य युवा व्यक्ति का किरदार निभाया है। 
कहानी का प्रारम्भ में बताया जाता है कि आशु कोई काम नहीं करता है। उसका मन हमेशा कुछ न कुछ तिकड़म में लगा रहता है।

इस बीच आशु को नकली नोटों का सरगना  बाबा मूल मंत्र (जाकिर हुसैन) से 500 का नकली नोट आशीर्वाद के रूप में मिलता है ।  जब उसे पता चलता है बाबा ने उसे चपत लगा दी। कई बार कोशिश करने के बाद भी नकली नोट  बाजार से वापस आ जाता है।  वह नकली नोट से कैसे  छुटकारा पाए ।

इसी तिकड़म में वह वैश्या के कोठे पर पहुंच जाता है। वह नकली नोट कोठे की मालकिन को दे देता है। बाद में कोठे की मालकिन उसे तलाश करते हुए उसके घर पहुँच जाती है। इस  बात का पता उसकी पत्नी पल्लवी  को लगता है तो वह उससे तलाक मांगने लग जाती है। लाख समझाने के बाद भी पत्नी की भरोसा नहीं होता। पल्लवी गुस्से में है।

क्या आशु इस नकली नोट को चलाने में सक्षम होंगे ।  क्या ऐसे लोगों का पर्दाफाश करेंगे और इन लोगों को अपनी भाषा में जवाब देने में सक्षम होंगे? क्या वह अपनी पत्नी, मां और पिता के विश्वास को वापस पाने में सफल होगा?  यह सब जानने के लिए आप कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म देखिए।

शकीर अली द्वारा लिखी गई फिल्म का संगीत संतोष सिंह, राहुल भट्ट, निशांत कुमार व्यास और शिवंग उपाध्याय द्वारा तैयार किया गया है। निर्देशक देदीप्य जोशी ने बताया कि फिल्म का  ट्रेलर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर मुंबई में लॉन्च किया गया था। 

रॉयल लाइफ प्रोडक्शन और Pisceann Pictures, के साथ Seven Seas Production के बैनर तले निर्मित फिल्म “चल जा बापू” में आशुतोष कौशिक नायक की भूमिका में हैं।आशुतोष बिग बॉस सीज़न 2 के विजेता रह चुके हैं। इनके अलावा ऋषिता भट्ट, जाकिर हुसैन, आर्यन वैद, हिमानी शिवपुरी, राजू खेर और प्राची पाठक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 

कोटा में फिल्म प्रदर्शन के दौरान लाइन प्रोड्यूसर सुभाष सोरल, राजस्थानी फिल्मों के निर्देशक अनिल कुलचेनिया, सीनियर पत्रकार दिनेश माहेश्वरी, विकास शर्मा (डोबी) ललित दुबे, विवेक शर्मा, अरविन्द शर्मा, नवीन अरोड़ा और अजहर आदि मौजूद थे.