कर्नाटक में सनी लियोनी की फिल्म का विरोध तेज

0
47

कर्नाटक में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी का विरोध तेज हो गया है। कर्नाटक रक्षण वेदिक संगठन और एक अन्य हिंदू संगठन पहले से ही सनी लियोनी की आने वाली फिल्म का विरोध कर रहा है। कर्नाटक में अब यह विरोध और तेज हो गया है।

फिल्म के विरोध में कुछ प्रदर्शनकारियों ने अपने हाथ भी काट लिए और धमकी दी कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वे कर्नाटक में ‘पद्मावत’ के खिलाफ हुआ करणी सेना के विरोध जैसा अभियान चलाएंगे।

ये संगठन सनी लियोनी की आने वाली कन्नड़ फिल्म ‘वीरमदेवी’ में सनी की भूमिका के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। उनका कहना है कि सनी लियोनी द्वारा वीरांगना का किरदार निभाना आपत्तिजनक है क्योंकि वह एक अडल्ट स्टार रह चुकी हैं।

उनका मानना है कि सनी का वीरमदेवी का किरदार निभाने से उनके ऐतिहासिक महत्व को क्षति पहुंचेगी। इसके अलावा ये लोग 3 नवंबर को बेंगलुरु में होने वाले सनी लियोनी के कार्यक्रम का भी विरोध कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी को कर्नाटक में विरोध झेलना पड़ रहा है। इससे पहले भी सनी लियोनी के कार्यक्रमों का कर्नाटक में विरोध हो चुका है।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ राजस्थान में करणी सेना ने खूब हंगामा किया था। यह विरोध देखते-देखते हिंसक हो गया था और इसकी आग दिल्ली-हरियाणा और उत्तर प्रदेश में भी फैल गई थी। भारी विरोध के बाद कुछ बदलाव के साथ फिल्म को रिलीज किया गया था।