किया मोटर्स की भारत में बॉलकिड्स प्रोग्राम से प्रवेश प्रक्रिया शुरू

0
99


दिल्ली। ऑटोनिर्माता किया मोटर्स ने भारत में पहली बार अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन बालकिड्स प्रोग्राम की शुरुआत की घोषणा की है। टेनिस के लिए अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता और युवा टेनिस खिलाड़ियों को एक मंच प्रदान करने के लिए कंपनी ने भारतीय टेनिस लीजेंड, महेश भूपति से चयन व प्रशिक्षण प्रक्रिया के लिए हाथ मिलाए हैं।

ग्लोबल किया बॉलकिड्स एओ अनुभव को भारत में लाते हुए  किया ने आज से प्रोग्राम के लिए एंट्री प्रारंभ कर दी हैं। किया के इस अभियान का उद्देश्य भारत, खासकर युवा पीढ़ी में टेनिस के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना है।

किया स्पोर्ट की विभिन्न साझेदारियों द्वारा स्पोर्ट्स का संरक्षक है। ऑस्ट्रेलियन ओपन के गौरवान्वित पार्टनर के रूप में किया दुनिया में टेनिस के विकास और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने में मुख्य भूमिका निभाने के लिए समर्पित है।

भारत में अपने प्रवेश के साथ किया ने खेल को बढ़ावा देने के अपने वैश्विक सिद्धांत का अनुशरण किया है। ऑस्ट्रेलियन ओपन बॉलकिड्स प्रोग्राम भारत में युवा प्रतिभाओं को अपने भविष्य को आकार देने का सुनहरा अवसर प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। 10 चयनित इंडियन किया बॉलकिड्स को किया मोटर्स इंडिया द्वारा पूर्णतः स्पॉन्सर की गई ट्रिप के द्वारा टेनिस टूर्नामेंट के रोमांच, उत्साह लेने का मौका मिलेगा।

10 चयनित इंडियन किया बॉलकिड्स को किया मोटर्स इंडिया द्वारा पूर्णतः स्पॉन्सर की गई ट्रिप के द्वारा टेनिस टूर्नामेंट के रोमांच, उत्साह लेने का मौका मिलेगा।बॉलकिड्स टेनिस टूर्नामेंट के सुगम कार्य व क्रियान्वयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ऑस्ट्रेलियन ओपन सीरीज़ में हर बॉलकिड खेल का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जहां उन्हें मैदान में अपना योगदान देने और आत्मविश्वास बढ़ाने वाला जबरदस्त समर्थन प्राप्त करने का मौका मिलता है।

किया मोटर्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ कुख्यूं शिम ने कहा, ‘‘किया को समुदायों के निर्माण एवं कंज़्यूमर लाईटस्टाईल को ऑटोमोबाईल से आगे ले जाने के लिए खेल की शक्ति में गहरा विश्वास है। ऑस्ट्रेलियन ओपन के साथ हमारे सहयोग से हमें खिलाड़ियों को सपोर्ट करने और दुनिया में टेनिस को बढ़ावा देने में मदद मिली।