राहुल के हाड़ौती में रोड शो के साथ ही कांग्रेस का प्रचार अभियान शुरू

0
72

कोटा ।  राहुल गांधी  के बुधवार को हाड़ौती में रोड शो के साथ ही कांग्रेस का प्रचार अभियान शुरू हो गया है।  पूरे रास्ते के तयशुदा पॉइंट्स पर राहुल गांधी पार्टीजनों से मिले ।  झालावाड़ में अपने संबोधन के बाद राहुल गांधी ने  कोटा तक एक रोड शो किया। इस दौरान उनका जगह- जगह स्वागत किया। राहुल ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी, अशोक गहलोत भी इस दौरान राहुल गांधी के साथ मौजूद रहे। इस रोड शो के लिए एक खास बस का भी इंतेजाम किया गया। जिसमें माइक के जरिए लोगों से बात करने की व्यवस्था भी की गई। सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से भी कड़ी निगरानी रखी गई।

सचिन पायलट ने चलाई कार, राहुल बगल वाली सीट पर 
दिल्ली से झालावाड़ पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से सभास्थल पहुंचने के लिए सचिन पायलट ने खुद राहुल गांधी की गाड़ी चलाई। इस दौरान अशोक गहलोत भी गाड़ी में पीछे बैठे दिखाई दिए।

उनका अहम और घमंड कैसे सहन किया
दो दिन के दौरे पर राजस्थान पहुंचे राहुल गांधी के साथ आये अशोक गहलोत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान गहलोत ने झालावाड़ के लोगों से पूछा कि आपने उनका अहम और घमंड कैसे सहन किया।

अशोक गहलोत बोले- ‘जो कुशासन चला है राजस्थान में, जो झूठे वादे किए गए थे उसके आधार पर भारी बहुमत मिला वसुंधरा जी को, 163 सीटे मिलना किसे कहते है? अगर वो चाहती तो उसी के अनुरूप काम कर सकती थीं, परन्तु उनका अहम, घमंड पता नहीं झालावाड़ वासियों, बारां वासियों ने कैसे सहन किया?

5 साल तक वसुंधरा जी ने कोई काम नहीं किया, जनता सब समझती है और जनता चुनाव जिता सकती है तो हरा भी सकती है। अशोक गहलोत बोले कि हमारे समय की बड़ी-बड़ी योजनाओं को बंद कर दिया गया। इसके बावजूद हमने ऐसा नहीं किया।’