टाटा के वाणिज्यिक वाहनों का निशुल्क सर्विस कैम्प आज से

0
42

कोटा। टाटा मोटर्स सीवीबीयू डिवीजन हर साल 23 अक्टूबर को नेशनल कस्टमर केयर डे मनाता है, ताकि पहले ग्राहक को याद किया जा सके। टाटा मोटर्स प्रतिवर्ष देश भर में टाटा के वाणिज्यिक वाहनों के सभी मालिकों के लिये देशव्यापी निशुल्क सर्विस कैम्प ‘ग्राहक सेवा महोत्सव’ चलाता है।

यह अनूठी ग्राहक केन्द्रित पहल 23 से 29 अक्टूबर के बीच टाटा मोटर्स की 1500 से अधिक वर्कशॉप्स पर आयोजित होगी। इस सर्विस कैम्प में वाहन मालिकों को स्पेयर पार्ट्स, लेबर और प्रोफाइल इंजन की खरीदारी पर आकर्षक छूट भी मिलेगी। पिछले वर्ष हुए ग्राहक सेवा महोत्सव में लगभग 1.5 लाख ग्राहक कैम्प में आये थे।

कंपनी 24 से 31 अक्टूबर को ग्राहक संवाद अभियान भी शुरू करेगी। इस अभियान के जरिये टाटा मोटर्स की कस्टमर केयर टीम वाणिज्यिक वाहनों के ग्राहकों और फ्लीट ऑनर्स से मुलाकात करेगी। ग्राहक अनुभव को विस्तार देने के लिये कंपनी फीडबैक भी लेगी। इस अभियान के हिस्से के तौर पर टाटा मोटर्स ग्राहकों को सर्विस लॉयल्टी के लिए पुरस्कृत भी करेगा।

इस अवसर पर  टाटा मोटर्स लिमिटेड कॉमर्शियल व्हीकल बिजनेस यूनिट के ग्लोबल हेड कस्टमर केयर आर. रामाकृष्णन ने कहा, ‘‘वाणिज्यिक वाहन किसी भी देश की अर्थव्यवस्था की मजबूती के स्तंभ हैं। टाटा मोटर्स हमेशा अपने सभी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ बिक्री पश्चात अनुभव प्रदान करने पर लक्षित रहे हैं। नेशनल कस्टमर सर्विस डे के विशेष अवसर पर अपने मूल्यवान ग्राहकों और विश्वसनीय चैनल पार्टनर्स के साथ अपने मजबूत सम्बंधों का उत्सव मनाना चाहते हैं।