दीपिका-रणवीर की शादी के कार्ड पर फैन्स ने पकड़ी गलतियां

0
35

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट को लेकर चल रही अटकलें कल रविवार को तब खत्म हो गई, जब उन्होंने शादी का कार्ड अपने सोशल साइट पर शेयर किया। बता दें कि कार्ड में उनकी शादी की डेट 14 और 15 नवंबर बताई गई है।

दीपिका और रणवीर ने अपनी इस शादी का कार्ड हिन्दी और इंग्लिश दोनों में तैयार करवाया है। सोशल साइट पर फैन्स जहां उनकी शादी के कार्ड को देखकर काफी उत्साहित हैं, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो हिन्दी में छपे कार्ड पर लिखी गलतियां ढूंढने में लगे हैं।

दरअसल इस कार्ड में दीपिका का नाम दीपीका लिखा हुआ है, जो फैन्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर शादी का कार्ड शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘हमें आपको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है।

इतने सालों से आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार – दीपिका और रणवीर।’ इस कार्ड में कुछ शाब्दिक गलतियों पर लोग खूब चर्चा कर रहे हैं। लोग ट्वीट करके अपनी-अपनी बातें रख रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो चूंकि यह मौका दीपिका और रणवीर के लिए बेहद खास है, इसलिए इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे। अभी तक यही जानकारी है कि उनकी शादी इटली के लेक कोमो में होगी।

खबर है कि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में। आपको मालूम ही होगा कि दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से शुरू हुई थी।