Bigg Boss 12: खूबसूरत नेहा पेंडसे घर से हुईं बेघर, जानिए चौंकाने वाला सच

0
104

नई दिल्ली। बीते रोज से ही ये खबर सामने आ रही थी कि इस हफ्ते खूबसूरत नेहा पेंडसे को सलमान खान ने बिग बॉस-12 के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और ये बात सच साबित हुई। इस हफ्ते नेहा पेंडसे घर से बेघर हुई हैं। उनके अलावा इस हफ्ते बिग बॉस ने घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा और श्रीसंत को नॉमिनेट किया था।

बाद में श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया। जिसके बाद बिग बॉस ने ये भी कहा था कि अब करणवीर और नेहा में से जिसे जनता सबसे कम वोट देगी वहीं वीकेंड के वार के दौरान घर से बेघर कर दिया जाएगा। अगर आप भी यही सोच रहे है कि नेहा को कम वोट के चलते घर से बेघर किया गया है तो आप गलत है।

जी नहीं,  नेहा को इन दो कारणों की वजह से इस घर से बेदखल किया गया है। दरअसल,  नेहा के इविक्शन की प्लानिंग पूरी तरह से की गई थी। जिस हिसाब से फीस मिल रही थी, वह उस हिसाब से मेकर्स को मसाला नहीं दे पा रही थी। वहीं दूसरी ओर मेकर्स श्रीसंत को अभी इस शो से बाहर नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्हें कम वोट मिलने के बाद सीक्रेट रुम में भेजा गया।

अच्छी इमेज के चलते उठाना पड़ा नुकसान
नेहा की एलिमिनेशन की खबर यकीनन उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। नेहा शुरु से ही एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरती हुई नजर आई थी, लेकिन ये बात जगजाहिर हो चुकी थी कि अच्छी इमेज बनाने के चक्कर में वह सेलीब्रिटीज और कॉमनर के बीच घुन की तरह पिस भी रही थी।