आयकर के नए प्रावधानों से आज रूबरू होंगे व्यापारी एवं उद्यमी

0
190

संगोष्ठी में राजस्थान जॉन के मुख्य आयकर आयुक्त एसके सिंह रहेंगे मौजूद

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन, लघु उद्योग भारती, कोटा व्यापार महासंघ और टैक्स बार एसोसिएशन की ओर से सोमवार दोपहर को 3 बजे पुरुषार्थ भवन में आयकर के नए प्रावधानों की जानकारी देने के लिए एक संगोष्ठी का आयोजन किया जायेगा। जिसमें व्यापारी एवं उद्यमी अपनी समस्याओं के समाधान के लिए राजस्थान जॉन के मुख्य आयकर आयुक्त एसके सिंह साथ रूबरू होंगे।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, महासचिव अशोक माहेश्वरी, दी एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएल गुप्ता  और सचिव अमित बंसल, ने बताया कि इस आयकर कार्यशाला में मुख्य आयकर आयुक्त नए आयकर प्रावधानों की जानकारी देंगे। साथ ही उद्यमियों और व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करेंगे।

टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता और सचिव देवेंद्र कटारिया ने बताया कि पिछले तीन वर्षों में आयकर प्रावधानों में काफी बदलाव आया है। जिसकी जानकारी सभी को होना चाहिए।महासंघ के महासचिव माहेश्वरी ने बताया कि आयकर में मिलने वाली छूटों से भी सभी व्यापारियों का अवगत होना चाहिए, ताकि व्यापार सुगमता से किया जा सके। 

एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविन्द राम मित्तल, पूर्व सचिव अमित सिंघल और लघु उद्योग भारती के प्रदेश सचिव अचल पोद्दार, प्रांतीय सचिव राजेंद्र जैन ने सभी उद्यमियों से इस बहुपयोगी कार्यशाला में भाग लेने का आग्रह किया है।