बिग बॉस 12: अनूप जलोटा घर से बाहर, अब रखेंगे जसलीन पर नजर

0
31

मुंबई। ‘बिग बॉस 12’ के दर्शकों के लिए आज का दिन शॉकिंग भरा इसलिए रहा, क्योंकि किसी ने सोचा भी नहीं था कि अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी इस तरह से अलग होगी। बिग बॉस 12 मे ‘वीकेंड का वार’ के इस बार के इविक्शन एपिसोड की शुरुआत शो के सलमान खान के गाने से होती है।

बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खुद अपनी हिट फिल्म ‘सुल्तान’ का फेमस सॉन्ग जग घुमिया गाते हैं। इसके बाद बिग बॉस के घर में कमीडियन भारती सिंह एंट्री करती दिखती हैं और इसके साथ ही शो में मस्ती और मजाक का सिलसिला शुरू हो जाता है।

भारती को देख घरवाले भी खुश हो जाते हैं। सबसे मिलने के दौरान भारती श्रीसंत को किस देती हैं और कहती हैं कि वह बढ़िया गेम खेल रहे हैं। इसके बाद वह शिवाशीष, उर्वशी और दीपक को लेकर मजाक करती हैं। इस दौरान भारती जसलीन की खिंचाई करने से पीछे नहीं हटतीं और पूछती हैं कि उन्होंने अनूप जलोटा के लिए अपने मेकअप और कपड़े की कुरबानी क्यों नहीं दी।

भारती की कॉमिडी से खूब हंसे घरवाले
भारती सिंह अपनी कॉमिडी से घर के टेंशन भरे माहौल को कम कर देती हैं। उनकी कॉमिडी से अनूप जलोटा इंप्रेस होते हैं और भारती के लिए गाना गाते हैं। भारती दीपक को भी स्टेज पर बुला लेती हैं इसके बाद दीपक और अनूप जलोटा के बीच कॉम्पिटिशन शुरू हो जाता है। दोनों के गानों से घरवाले भी खुश दिखाई देते हैं।

नेहा पेंडसे का सेक्सी पोल डांस
भारती घरवालों से कहती हैं कि नेहा पेंडसे शानदार पोल डांसर भी हैं। इसके बाद वह नेहा से परफॉर्म करने को कहती हैं। इस पर नेहा घरवालों के सामने सेक्सी पोल डांस करती हैं। नेहा के डांस के बाद भारती जसलीन से पोल डांस करने को कहती हैं। जसलीन के लिए अनूप जलोटा पोल बनते हैं। इसके बाद वह ‘जरा जरा टच मी’ पर डांस करती हैं।

कमीडियन भारती सिंह घर में मजाक का सिलसिला जारी रखती हैं। वह ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर डांस करते हुए अनूप जलोटा के साथ फ्लर्ट करती हैं। इसके बाद भारती घर से विदा लेती हैं।

नॉमिनेट हुए 3 सिंगल्स और एक जोड़ी
सलमान खान मीटीवी के जरिए घर में जाते हैं। दीपक उनके लिए खास गाना गाते हैं जो सलमान का पसंद आता है। सलमान नॉमिनेशन के बारे में बात करते हैं और इस बार सृष्टि, नेहा, श्रीसंत और अनूप-जसलीन को इविक्शन के लिए नॉमिनेट किया जाता है। कॉलर ऑफ द वीक दीपिका से सवाल करता है कि उन्होंने नेहा को श्रीसंत के नेहा पर किए गए कॉमेंट के बारे में क्यों नहीं बताया।

करणवीर से हारे दीपक, श्रीसंत हुए इमोशनल
इसके बाद सुल्तानी अखाड़ा के लिए करणवीर और दीपक के बीच मुकाबला होता है। इसे हारने वाले कंटेस्टेंट को पूरे हफ्ते जीतने वाले का हर काम करना होगा। मुकाबले में करणवीर की जीत होती है। सलमान घर के कैप्टन्स से कहते हैं कि वह यह सुनिश्चित करें कि दीपक करणवीर का हर काम करें।

सलमान खान घरवालों को बताते हैं कि बिग बॉस के घर का एक नया हिस्सा ओपन कर दिया गया है। वह श्रीसंत को वहां जाने के लिए कहते हैं। यहां श्रीसंत अपनी पत्नी का विडियो मेसेज देखते हैं और काफी इमोशनल हो जाते हैं।

भारती की सलमान संग मस्ती
भारती सिंह सलमान के स्टेज पर उनकी सीक्रेट मिसेज खान बनकर पहुंचती हैं। अपने साथ वह 9 बच्चों को भी लाती हैं जो ‘पापा’ खान की फिल्मों के बड़े फैन हैं।

अनूप-जसलीन को मिले सबसे कम वोट
सृष्टि, नेहा, श्रीसंत और अनूप-जसलीन को लेकर सलमान बात करते हुए बताते हैं कि सबसे कम वोट किसे मिले हैं। सलमान कहते हैं कि अनूप-जसलीन सबसे पॉप्युलर जोड़ी हैं लेकिन उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं। सलमान बताते हैं कि बिग बॉस ने अनूप और जसलीन की जोड़ी को ऑप्शन दिया है कि उनमें से कोई एक सदस्य चाहे तो घर में रुक सकता है, लेकिन दूसरे को घर से बाहर होना होगा।

अनूप जलोटा घर से बाहर जाने का फैसला करते हैं। उनकी बात सुन करणवीर और दीपिका इमोशनल हो जाते हैं। जसलीन घर में रुकने का फैसला करती हैं। श्रीसंत और दीपक अनूप को याद करते हुए उना हारमोनियम बजाते हैं। जसलीन दीपिका से कहती हैं कि अनूप के जाने के बाद अब वह सिंगल्स की टीम में हैं।

दीपक जसलीन के बिग बॉस के घर में रुकने के फैसले पर उनसे नाराज दिखते हैं। इस बीच अनूप जलोटा का बिग बॉस के घर के सीक्रेट रूम में जाते हुए दिखाया जाता है, जहां से वे घरवालों और जसलीन पर नजर रखेंगे।