आनंद महिंद्रा के गैराज में शामिल Mahindra TUV300 Plus, जानिए खूबियां

0
120

नई दिल्ली। दमदार कार निर्माता कंपनी Mahindra and Mahindra के सीईओ आनंद महिंद्रा के गैराज में नई कार TUV300 Plus शामिल हुई है। 9-सीटर इस कार को आनंद के लिए स्पेशल स्टील-ग्रे मेटेलिक पेंट से कस्टमाइज्ड किया गया है। आनंद महिंद्रा ने नई कार के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

महिंद्रा टीयूवी300 प्लस कार P4, P6 और P8 नाम से तीन वेरियंट में आती है। आनंद महिंद्रा की टीयूवी300 टॉप वेरियंट वाली है। इसमें ट्विन एयरबैग्स और एबीएस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। ये सेफ्टी फीचर्स मिड वेरियंट टीयूवी300 P6 में भी उपलग्ध हैं। कीमत की बात करें, तो P4 वेरियंट की शुरुआती कीमत 9.59 लाख रुपये, P6 की शुरुआती कीमत 9.95 लाख रुपये और P8 वेरियंट की शुरुआती कीमत 10.98 लाख रुपये है। ये दिल्ली में एक्स शोरूम कीमतें हैं।

पावर की बात करें, तो इसमें 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन दिया गया है, जो120Bhp की पावर और 280Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस कार में 16-इंच की अलॉव वील्ज दी गई हैं। इसके अलावा टीयूवी300 प्लस में जीपीएस नेविगेशन के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूसेंस ऐप्स, फॉक्स लेदर सीट्स और हाइट अजस्टेबल ड्राइवर सीट है।

महिंद्रा की कारें ही यूज करते हैं आनंद
आनंद के ट्विटर पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सर, आप सच में टीयूवी यूज करते हैं। मुझे लगा कि आप Mercedes, Audi और Bentley जैसी कारें जरूर यूज करते होंगे।’ इसके जवाब में आनंद ने रिप्लाई करते हुए बताया कि मैं महिंद्रा की कारों के अलावा कोई दूसरी कारें यूज नहीं करता हूं।