Samsung Galaxy J6 फ्री में, जानिए कैसे

0
28

नई दिल्ली।सैमसंग इंडिया ने आज AX5500 एयर प्योरिफायर लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि ऐरोडायनेमिक टेक्नॉलजी के जरिए यह लिविंग स्पेस को तुरंत प्योरिफाइ कर देगा। सैमसंग AX5500 की कीमत 34,990 रुपये है और यह आज यानी 3 अक्टूबर से यह प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

खास बात यह है कि इसे खरीदने वाले कस्टमर्स को इसके साथ सैमसंग गैलेक्सी J6 (32GB) स्मार्टफोन फ्री में दिया जाएगा, जिसकी कीमत 12,990 रुपये है। जी हां, अगर आप 31 अक्टूबर से पहले सैमसंग एयर प्योरिफायर AX5500 या सैमसंग प्रीमियम एयर प्योरिफायर AX7000 खरीदते हैं तो आपको सैमसंग का यह 13 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन फ्री में मिलेगा।

कंपनी का दावा है कि सैमसंग AX5500 सामने की ओर से हवा को अंदर खींचता है। यह एक बडे़ एरिया को कवर करता है, जो अपने 4 स्टेप प्योरिफिकेशन सिस्टम के जरिए बेहद छोटे धूल के कण, गैस और नुकसानदायक वायरस को खत्म करता है।

ड्यूल स्मार्ट सेंसर, एयर डिजिटल डिस्प्ले और फ्रंट एयर फ्लो से लैस
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सैमसंग AX5500 में ड्यूल स्मार्ट सेंसर लगा है जो रियल टाइम में एयर क्वॉलिटी को डिटेक्ट करता है। इसके अलावा इसमें एयर डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है जो जिसपर गैस पलूशन का लेवल नंबर के रूप देखा जा सकता है।

कंपनी का दावा है कि पहली बार एक ऐसा फिल्टर लगाया गया है जिससे आप ट्रैक कर सकते हैं कि आपको अगला फिल्टर कब खरीदना पड़ेगा। 360 डिग्री के पहियों की मदद से यह किसी भी दिशा में आसानी से मूव कराया जा सकता है। इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह एक बड़े एरिया के सभी कोनों को पूरी तरह से प्योरिफाइ कर सकता है।

बात की जाए, इसके साथ फ्री में मिल रहे स्मार्टफोन गैलेक्सी J6 के फीचर्स की तो इसमें 5.6 इंच एचडी+ सुपर एमोलेड पैनल है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। यह ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो Galaxy J6 में अपर्चर एफ/1.9 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। आगे की तरफ, हैंडसेट में अपर्चर एफ/1.9 और एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर दिया गया है। फोन में 3000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है।