बिग बॉस 12: आखिर अनूप जलोटा का जसलीन मथारू से हुआ ब्रेकअप

0
169

मुंबई। ‘बिग बॉस 12’ में अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ एंट्री मार चुके 65 साल के अनूप जलोटा ने अब उनसे अलग होने का फैसला कर लिया है। जी हां सबसे पॉप्युलर जोड़ी इस वीक अलग होने जा रही है और इसका खुलासा खुद अनूप जलोटा एक विडियो में करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल दोनों के बीच इस ब्रेकअप की शुरुआत होती है इस वीक घरवालों के दिए गए नॉमिनेशन टास्क से, जिसमें सिंगल्स को जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करना होता है और फिर उसे छोड़ने के लिए किडनैपर अपनी मनचाही डिमांड्स रख सकते हैं। अब ऐसे में उनकी डिमांड पूरी करके जोड़ीदार अपने साथी को बचा सकता है या फिर न पूरी होने पर सिगल्स अगले नॉमिनेशन को लेकर सेफ हो जाएंगे।

अब होता यूं है कि किडनैपर बनीं दीपिका और नेहा जसलीन और अनूप की जोड़ी में से अनूप को किडनैप कर लेती हैं और उन्हें आजाद करने के लिए जसलीन से अपने कपड़े, मेकअप के सामान और बाल कटवाने की डिमांड रख देती हैं।

जसलीन ऐसा कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं होती हैं और अपसेट अनूप उनकी प्रायॉरिटीज़ पर सवाल उठाते दिखते हैं। जसलीन कहती दिखती हैं कि वह (अनूप) उनके लिए अहमियत रखते हैं, लेकिन कपड़े और मेकअप भी उतनी ही अहमियत रखते हैं।

जसलीन के इस ऐटिट्यूट पर जलोटा मायूस दिखते हैं और वह स्वीकार करते हैं कि वह शो में अपनी गर्लफ्रेंड की जिद्द की वजह से आए और यदि वह अपने कपड़ों और मेकअप के सामान का मोह नहीं छोड़ सकतीं तो इस रिलेशनशिप को और आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है।

वह कहते नजर आ रहे कि मैं अब अकेला हूं और यह जोड़ी तोड़ रहा हूं। वह कहते दिख रहे हैं कि इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है और यदि यह टास्क मुझे दिया गया होता तो मैं अपने सारे कपड़े लाकर रख देता।

वह कह रहे कि टास्क में सिर्फ कपड़े ही तो देने थे, जान थोड़े न देनी थी। वह यह भी कहते नजर आ रहे कि उनका यह फैसला अडिग है जिसे अब कोई चेंज नहीं कर सकता। अब देखना है कि क्या यह ब्रेकअप सचमुच में होनेवाला है या फिर स्क्रिप्ट का ही एक हिस्सा है।