Datsun Go और Go+ फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, जानिए खूबियां

0
37

नई दिल्ली। Datsun की दो नई कारों का कार मार्केट को बेसब्री से इंतजार है। ये दोनों कारें Datsun Go और Datsun Go+ MPV की फेसलिफ्ट हैं। दैटसन ने अब अपनी इन दोनों नई कारों की बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी के डीलरशिप पर 11,000 रुपये देकर दैटसन गो और दैटसन गो प्लस के फेसलिफ्ट की बुकिंग की जा सकती है। साथ ही दोनों नई फेसलिफ्ट के खास फीचर्स की जानकारी भी सामने आई है। इनकी कीमत का खुलासा 9 अक्टूबर को ऑफिशल लॉन्च के समय किया जाएगा।

2018 Go and Go+ के एक्सटीरियर में अपडेटेड फ्रंट बंपर, डेटाइम रनिंग नई एलईडी लाइट्स और लोअर एयर इंटेक दिया गया है। हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल में भी बदलाव किया गया है। दोनों नई कारों के पीछे की बात करें, तो इनमें दोबारा डिजाइन किया गया बंपर और रियर वॉशर व वाइपर दिया गया है। इसके अलावा टॉप मॉडल में अलॉय वील की सुविधा भी मिलेगी। दैटसन गो और गो प्लस को दो नए रंगों क्रमश: ऑरेंज और ब्राउन कलर में लॉन्च किया जाएगा।

इंटीरियर की बात करें, तो कंपनी ने दोनों फेसलिफ्ट के डैशबोर्ड को दोबारा डिजाइन किया गया है। साथ ही नया 6.75 इंच का टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो ऐपल कार प्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो को सपॉर्ट करेगा। एक टैकोमीटर के साथ रिवाइज्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इन दोनों के टॉप मॉडल में सभी दरवाजों के लिए पावर विंडो फीचर भी मिलेगा।

दैटसन गो फेसलिफ्ट की टक्कर मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 और ह्यूंदै की नई सैंट्रो से होगी। नए फीचर्स जोड़े जाने के बाद इन दोनों कारों की कीमत में भी कुछ इजाफा किए जाने की संभावना है। फिलहाल दैटसन गो की कीमत 3.38 लाख से 4.41 लाख रुपये के बीच है, जबकि दैटसन गो प्लस की कीमत 3.95 लाख रुपये से 5.25 लाख रुपये के बीच है। ये कीमतें एक्स शोरूम हैं।