कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ का टीज़र गांधी जयंती पर होगा लॉन्च

0
45

मुंबई। कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ साल 2019 की उन फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। मेकर्स अब इसका टीज़र लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

क्रिश द्वारा निर्देशित यह फिल्म झांसी की रानी के साहस, ताकत और दृढ़ संकल्प की कहानी है। गांधी जयंती के खास मौके पर, देश की आजादी के लिए लड़ चुके शूरवीरों को श्रद्धांजलि देते हुए मेकर्स इस फिल्म के टीज़र को इसी खास दिन पर लॉन्च करना चाहते हैं, जो देश के लिए 30 साल की उम्र में अपना बलिदान देने वाली शूरवीर महिला झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है।

कंगना ने कहा, ‘मैं इस फिल्म को करने के बाद और इस बहादुर और प्रेरणादायक किरदार को जी कर गर्व महसूस कर रही हूं। हमने इस फिल्म के लिए अपनी जी-जान लगा दी है। मैं गांधी जयंती के मौके पर सभी को अपनी इस फिल्म का टीज़र दिखाने के लिए बेहद उत्साहित हूं।’

फिल्‍म का निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया गया है, जिसमें कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्‍म की रिलीज डेट अगले साल 25 जनवरी 2019 को रखी गई है।

‘मण‍िकर्ण‍िका’ में रानी लक्ष्‍मीबाई के बचपन से लेकर शादी और अंग्रजों से जंग तक की कहानी द‍िखाई जाएगी। देश के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग हुई है, जिसमें बनारस, आमेर, जयपुर आद‍ि शामिल है।