एयरटेल:195 रुपये में 1.25GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

0
69

नई दिल्ली । टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपनी प्रीपेड टैरिफ प्लान्स का विस्तार किया है। इसके तहत कंपनी ने कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में 195 रुपये का प्लान पेश किया है। यह एक कॉम्बो रिचार्ज प्लान है। इस प्लान के तहत यूजर्स को वॉयस कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स दिए जाएंगे। लेकिन इसमें एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है। इसकी वैधता 28 दिन की होगी। इस प्लान को रिलायंस जियो के 198 रुपये के प्लान की टक्कर में पेश किया गया है।

Airtel के 195 रुपये के प्लान की डिटेल्स:
इस प्लान में यूजर्स को बिना FUP अनलिमिटेड वॉयस और एसटीडी लोकल कॉल्स दी जाएंगी। साथ ही रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को 1.25 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

कुल मिलाकर पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 35 जीबी डाटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को एसएमएस बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं। इस प्लान को फिलहाल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना समेत केरल में पेश किया गया है। इसे कंपनी की वेबसाइट और ऐप से रिचार्ज किया जा सकता है।

इससे पहले एयरटेल ने 97 रुपये का कॉम्बो प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को कुल 21 हजार सेकेंड्स की वॉयस कॉलिंग फ्री में मिलती है। यानी की यूजर्स को कुल 350 मिनट कॉलिंग का लाभ मिलता है। जिसमें यूजर्स वॉयस कॉलिंग का फायदा नेशनल रोमिंग में भी उठा सकते हैं।

इसके अलावा यूजर्स को 1.5GB 3G/4G डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को 200 लोकल और एसडीटी एसएमएस का भी लाभ भी मिलता है। एयरटेल के इस प्लान में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लोगों को 18 हजार मिनट वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

जियो का 198 रुपये का प्लान:
जियो के 198 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। कुल मिलाकर यूजर्स को 56 जीबी डाटा दिया जाएगा। 56 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps रह जाएगी। इसके साथ ही इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉल्स (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। यही नहीं, इस प्लान में यूजर्स जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।