मारुती बलेनो का लिमिटेड एडिशन जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे खास अपडेट्स

0
58

नई दिल्ली। मारुती सुजुकी आने वाले फेस्टिव सीजन की तैयारी में लगी है। इसी को देखते हुए मारुति सुजुकी ने हाल ही में Swift और Ignis का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। अब कंपनी ने अपनी एक और पॉप्युलर कार Baleno का लिमिटेड एडिशन पेश किया है।

Baleno limited edition में कॉस्मेटिक अपडेट्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने अपनी ऑफिशल साइट पर मारुति बलेनो लिमिटेड एडिशन को लिस्ट भी किया है। जल्द ही इसे ऑफिशली लॉन्च किया जाएगा।

मारुति सुजुकी बलेनो स्पेशल एडिशन के एक्सटीरियर अपडेट्स की बात करें, तो इसके फ्रंट, रियर, साइड स्कर्ट्स और बॉडी साइड मोल्डिंग में कंट्रास्ट ग्रे बॉडी किट देखने को मिलेगा। इंटीयरियर में कल्टेड डिजाइन के साथ ड्यूल-टोन सीट कवर्स, 3डी फ्लोर मैट्स, इल्युमिनेटेड स्कफ प्लेट्स, एक स्मार्ट की फाइंडर और कुशन दिए गए हैं।

बलेनो लिमिटेड एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। स्पेशल एडिशन 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.3-लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध होगा। कीमत की बात करें, तो बलेनो लिमिटेड एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड एडिशन से करीब 35,000 रुपये ज्यादा होने की संभावना है।

स्टैंडर्ड बलेनो की शुरुआती कीमत 5.38 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। मार्केट में मारुति बलेनो कार की टक्कर Hyundai i20 और Honda Jazz से है।