ऐसा क्या हुआ कि रणवीर-दीपिका को टालनी पड़ी अपनी शादी!

0
64

मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी बीटाउन के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी चर्चा का विषय बनी हुई है। पहले खबर थी कि दीपिका-रणवीर इस साल ही नवंबर में शादी करेंगे। बताया जा रहा था कि इन दोनों की शादी उनके बेहद करीबी 30 गेस्ट्स के बीच, इटली के लेक कोमो में होनी थी। इनकी शादी में शाहरुख खान और अर्जुन कपूर को भी इन्वाइट किया गया था। दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए नो-मोबाइल फोन नियम को भी लागू किया था।

लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उनसे निश्चित तौर पर इन दोनों के फैंस का दिल टूट जाएगा। मिल रही खबरों के मुताबिक दीपिका-रणवीर की शादी में अभी थोड़ा और वक्त लग सकता है। कुछ सूत्रों के मुताबिक उम्मीद ये जताई जा रही है कि अब दीपिका-रणवीर अगले साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधेंगे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद से ही यह अटकलें लगने लगी थीं कि अब बहुत जल्द ही दीपिका और रणवीर भी अपनी शादी का ऐलान करेंगे। लेकिन इनके प्रफेशनल कमिटमेंट्स के चलते शायद इन्हें अपनी शादी को अगले साल तक के लिए टालना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह आजकल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में काफी व्यस्त चल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यह भी सुनने को मिल रहा है कि दीपिका ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ के लिए जो साइनिंग अमाउंट लिया था उसे वह वापस कर चुकी हैं।