फोर्ड एस्पायर का फेसलिफ्ट मॉडल 4 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए खूबियां

0
33

नई दिल्ली।फोर्ड एस्पायर सिडैन का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। 2015 के बाद इस कार में यह पहला बड़ा बदलाव होगा। इसमें नए अपडेट्स फोर्ड फ्रीस्टाइल कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर की लाइन पर किया जाएगा जिसने इसी साल डेब्यू किया। आइए, जानते हैं कि नई एस्पायर में क्या कुछ हो सकते हैं अपडेट्स…

एक्सटीरियर अपडेट्स
फोर्ड एस्पायर सिडैन के फेसलिफ्ट मॉडल में अब ओवल ग्रिल को फुल क्रोम ट्रीटमेंट दिया जाएगा। फ्रंट और रियर बंपर्स को स्पोर्टी अपीयरेंस दिया जाएगा। फोर्ड फ्रीस्टाइल को ब्लैक पेंट से रंगा गया है वहीं एस्पायर में क्रोम दिया जाएगा।

इंटीरियर अपडेट्स
ब्राजील की मार्केट में इसका कैबिन फ्रीस्टाइल की तरह दिया गया है। ऐसी उम्मीद है कि भारतीय बाजार में न्यूनतम बदलाव के साथ यही कैबिन बरकरार रखा जाएगा। इंटीरियर कलर में भी अपडेट देखने को मिल सकता है।

अपडेटेड  इंजन
अपडेटेड Aspire दूसरी फोर्ड कार होगी जिसमें 1.2 लीटर, 3 सिलिंडर ड्रैगन पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 95bhp/120Nm का पावर आउटपुट देगा और इसको 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा। इस कार के AT आॅप्शन में सेम 1.5-litre यूनिट होगी और इसको 6 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। यही इंजन फोर्ड इकोस्पोर्ट में भी दिया गया है। यह वाला इंजन 121bhp/150Nm का पावर आउटपुट देता है।

SYNC 3 इंफोटेनमेंट सिस्टम
नई फोर्ड Aspire में फाइनली टचस्क्रीन सिस्टम भी देखने को मिलेगा और यह SYNC3 इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। यह कॉम्पैक्ट सिडैन के लिए वैल्यू अडिशन का काम करेगा।