मैं तो मजे करता हूं लाइफ में, अनूप जलोटा ने कहा

0
41

मुंबई। ‘बिग बॉस 12’ के प्रीमियर पर जितने धमाके का अंदेशा था, उससे कहीं बड़ा धमाका हुआ। यह होना भी था क्योंकि इस बार शो की थीम ही ‘विचित्र जोड़ी’ थी। सभी लोग जोड़ियों को लेकर उत्सुक थे और जानना चाह रहे थे कि आखिर इस बार कौन-कौन ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बना है, लेकिन हैरानी तब हुई जब भजन सिंगर अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ जोड़ी बनाकर पहुंचे। 65 साल के अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड उनसे करीब 37 साल छोटी है।

अनूप जलोटा अपनी रिलेशनशिप को लेकर ही चर्चा में नहीं हैं, बल्कि उनकी विचारधारा भी काफी बोल्ड और सुर्खियां बटोर रही है। जसलीन के साथ उनके रिश्ते को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया। लेकिन अनूप जलोटा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री करने से पहले बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा, ‘शो के अन्य कंटेस्टेंट्स के मुकाबले मैं उम्र में भले ही बड़ा हूं, लेकिन विचारों के मामले में मैं उनसे कहीं ज़्यादा मॉडर्न हूं। मेरे विचार और मेरी सोच जो है, वो सबसे ज़्यादा मॉडर्न है।

लोग यह समझते हैं कि भजन गाता है तो साधु-संत होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं बहुत ही मस्ती वाला आदमी हूं। मजे करता हूं लाइफ में और वो सब देखेंगे बिग बॉस में। मैं चाहता हूं कि आप ये शो (बिग बॉस) देखें और मेरी पर्सनैलिटी को पहचानें, जो आप मेरा गाना सुनकर नहीं पहचान पाते।’

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने पब्लिक में पहली बार अपनी रिलेशनशिप को ‘बिग बॉस 12’ के प्रीमियर एपिसोड पर कबूल किया। जहां जसलीन ने कहा था कि वह शो में अपने रियल लाइफ पार्टनर के साथ रहेंगी, वहीं जब अनूप जलोटा से उनकी पार्टनर यानी जसलीन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘पार्टनर तो इन लोगों ने अरेंज किया है मेरे लिए। मुझे लगा कि प्रियंका चोपड़ा को बुलाया है। वो गाना भी गाती है और उनका मंगेतर भी गाता है, तो अच्छा होगा।’

हालांकि जसलीन और अनूप जलोटा का मानना है कि वे किसी खास रणनीति के तहत ‘बिग बॉस’ में नहीं गए हैं। बता दें कि जसलीन के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले भी सिंगर अनूप जलोटा की जिंदगी में तीन महिलाएं रह चुकी हैं, जिनसे उन्होंने शादी की थी।