बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा गर्ल फ्रेंड जसलीन मथारू के साथ

0
68

बिग बॉस 12 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस बार कुछ कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में एंट्री ले रहे हैं। लंबे समय से फैन्स में इन जोड़ियों को लेकर काफी एक्सािटमेंट थी। खासकर, जब से शो में भजन गायक अनूप जलोटा के शामिल होने की बात सामने आई थी, फैन्स में खासा खलबली थी। आखिरकार जब अनूप जलोटा शो में आए तो उन्होंने अपने बारे में एक बड़ा राज खोला।


अनूप जलोटा ने भजन ‘ऐसी लागी लगन’ गाते हुए स्टेज पर एंट्री ली। इसके बाद एक विडियो प्ले किया गया जिसमें वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ नजर आए। उसी विडियो में दोनों ने दुनिया को अपने रिश्ते के बारे में बताया। अनूप जलोटा ने खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का राज खोला। इस बारे में जसलीन ने यह भी कहा कि अक्सर उन्हें छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिलना पड़ता है।

शो के पहले ही बातचीत में जसलीन ने बताया था कि वह और अनूप जलोटा पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, इस बारे में अभी उनके माता-पिता को भी पता नहीं है। बता दें कि जसलीन की उम्र 28 साल है। वह अनूप से 37 साल छोटी हैं।

जसलीन का कहना है कि उम्र की वजह से दोनों के बीच कभी भी कोई समस्या नहीं हुई।जसलीन भी पेशे से सिंगर हैं। वह अनूप की शिष्या भी रही हैं। अनूप जलोटा ने बिग बॉस 12 के पहले दिन ही यह बड़ा खुलासा करके सबको हैरान कर दिया।

इससे पहले वह इन बातों के हमेशा अफवाह बताते आए थे। अब बिग बॉस के घर में इस जोड़ी पर दर्शकों की खास नजर रहेगी। देखने वाली बात यह होगी कि यह जोड़ी शो में कितने आगे तक पहुंचती है।