गौरव यात्रा: सरकार के पास विकास के लिए पैसे की काई कमी नहीं: राजे

0
71

कोटा। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि राजस्थान को प्रगति के नये दौर में ले जाने के लिए आमजन का साथ बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ मिलकर सरकार कड़ी मेहनत करके राजस्थान को देश का अग्रणी प्रदेश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि सरकार के पास विकास के लिए पैसे की काई कमी नहीं है।

हमारी सरकार में विकास नहीं रूकता क्योंकि हम जनता के विश्वास पर खरा उतरने का काम करते हैं। राजे रविवार को कोटा जिले के इटावा एवं बारां जिले के मांगरोल में जनसभाओं को संबोधित कर रही थीं। राजे ने कहा कि राज्य सरकार ने महिलाओं की उन्नति और सामाजिक सुरक्षा के लिए कई कदम उठाये हैं।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा झालावाड़ और बारां जिले में दो दिन में 324 किमी का सफर तय करते हुए रविवार को तीसरे दिन कोटा पहुंची। सुबह अंता विधानसभा के मांगरोल में सभा की और यहां हैलीकाप्टर से कोटा जिले के इटावा कस्बे में पहुंची। यहां सभा में पांच साल के विकास कार्य गिनाते हुए कहा कि जो काम पचास साल में नहीं किए, वह हमने पांच साल में कर दिखाए हैं।

मुख्यमंत्री राजे ने रविवार को फिर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, कांग्रेस ने प्रदेश को गड्ढे में धकेला है। हमने साढ़े चार साल में जितने विकास कार्य कराए, वे कांग्रेस के पचास साल के शासन में नहीं हुए। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि हमारा खजाना कभी खाली नहीं होगा। जनता का पैसा जनता के विकास में लगाया जाएगा।