Bigg Boss 12 शुरू, सलमान खान और नेहा पेंडसे बने पड़ोसी

0
146

मुंबई। बिग बॉस के फैन्स का इंतजार अब खत्म हो गया है। शो का 12वां सीजन अब शुरू हो चुका है। Bigg Boss 12 को भी इस बार सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। शो की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में रही। रिऐल्टी शो के शुरू होते ही लोगों को एंटरटेनमेंट का तड़का लगी हुईं कई परफॉर्मेंस देखने को मिलीं।

कंटेस्टेंट के नाम आए सामने
शो के शुरू होने के बाद एक-एक कर कंटेस्टेंट के नाम और चेहरे भी सामने आने लगे। सबसे पहले शो में कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने धमाकेदार एंट्री ली। सलमान ने करणवीर के साथ बात करते हुए उनकी बॉडी पर भी चुटकी ली।

शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल
शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। इन दोनों ने कॉमनर जोड़ी के रूप में एंट्री ली। शिवाशीष किसान हैं तो वहीं सौरभ पेशे से बिजनसमैन हैं। दोनों की ही शो में एंट्री लेने की अलग-अलग वजह हैं।

दीपिका कक्कड़ की एंट्री
चौथे कंटेस्टेंट के तौर पर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई। दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने उनको गोद में उठाकर बिग बॉस के घर में एंट्री कराई।

सलमान खान और नेहा पेंडसे बने पड़ोसी

बिग बॉस के घर में भजन सम्राट अनूप जलोटा की भक्तिमय एंट्री, अपने प्रसिद्ध भजन ”ऐसी लागी लगन” से अनूप जलोटा ने जीता सबका दिल। बिग बॉस के मंच पर अनूप जलोटा के रिश्ते का खुलासा हुआ। उनके रिश्ते के बारे में सुनकर सलमान खान ने पकड़ा सिर।

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन मथारू ने जबरदस्त डांस के साथ बिग बॉस में मारी एंट्री। अनूप जलोटा से 37 साल छोटी हैं उनकी पार्टनर जसलीन मथारू। दोनों ने सार्वजनिक तौर पर पहली बार किए अपने रिश्ते का खुलासा।

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन मथारू ने सुनाया शानदार गाना और जीता दर्शकों का दिल। इसके अलावा जसलीन दोनों के रिश्ते से जुड़े कई सारे राज खोले। यह पहली बार है जब दोनों ने सबके सामने रिश्ते को स्वीकारा।

अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू ने सलमान खान से बातचीत के बाद बिग बॉस के घर में एंट्री की। अन्दर पहले से मौजूद कंटेस्टेंट्स ने दोनों का शानदार स्वागत किया। कुछ ने तो उनका शिष्य बनने की इच्छा जाहिर की। यहां तक की सलमान खान ने भी अनूप जलोटा का शिष्य बनने की इच्छा जाहिर की।

बदला शो का समय
बिग बॉस 12 का टेलिकास्ट का समय इस बार बदल दिया गया है। रात को 10:30 बजे टेलिकास्ट होने वाले इस शो का समय अब रात 9 बजे हो गया है। इससे यह अन्य चैनल पर प्राइम टाइम पर दिखाए जाने वाले सभी शोज के लिए बड़ा कॉम्पिटिटर बनकर सामने आएगा।

इन शो में से एक अमिताभ बच्चन के जरिए होस्ट किए जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति भी है। अब देखना होगा कि टीआरपी की जंग में आखिर कौन किससे आगे निकलता है।