बेटी का हाथ पकड़ने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय

0
48

सिलेब्रिटीज़ और ट्रोलर्स का छत्तीस का आंकड़ा रहा है। यही वजह है कि ट्रोलर्स सिलेब्स को ट्रोल करने और उनपर कटाक्ष करने के लिए कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं। पिछली बार ऐश्वर्या राय बच्चन को सिर्फ इसलिए ट्रोल कर खूब खरी-खोटी सुना दी गई थी क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी आराध्या को किस करते हुए एक फोटो शेयर की थी और अब एक बार फिर वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

इस बार भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को लेकर ट्रोलर्स का ‘खाना’ बन गईं। सोशल मीडिया पर एक विडियो सामने आया, जिसमें ऐश्वर्या मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी का हाथ पकड़कर चल रहीं थी। यह तब की बात है जब ऐश्वर्या अमेरिका से मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड लेने के बाद वापस लौटीं।

लेकिन यहां ऐश्वर्या को इतना ऊंचा सम्मान पाने पर बधाई देने के बजाय सोश मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें आराध्या का हाथ पकड़ने पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया। कुछ लोगों ने कहा कि ऐश्वर्या आराध्या को लेकर ज़रूरत से ज़्यादा प्रटेक्टिव हो रही हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि वह आराध्या का आत्मविश्वास छीन रही हैं।

वहीं एक ट्रोलर ने लिखा कि आराध्या एक नॉर्मल चाइल्ड नहीं हैं। तैमूर में गज़ब का विश्वास देखने को मिलता है, जबकि आराध्या ऐसी हैं।हद तो तब हो गई जब एक यूज़र ने ऐश्वर्या की कड़ी आलोचना करते हुए कह दिया कि वह अपनी बेटी को बिगाड़ रही हैं।

अब ऐश्वर्या अपनी बेटी को गोद में लेकर चलें या फिर परदे में, ट्रोलर्स उनके पीछे हाथ धोकर क्यों पड़े हैं, यह समझ से परे है। यह ऐश्वर्या और उनकी फैमिली के ऊपर है कि वह कैसे अपने बच्चे की परवरिश करना चाहते हैं। खैर, अब देखना यह होगा कि इस पर ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक बच्चन का क्या रिऐक्शन होगा।