सैफ, तब्बू, नीलम और सोनाली की बढ़ेंगी मुश्किलें, जानिए कैसे ?

0
30

जोधपुर। राजस्थान सरकार ने 5 महीने बाद जोधुपर कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती देने का मन बनाया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार सरकार काला हिरण शिकार के मामले में तब्बू, सैफ, सोनाली, नीलम और दुष्यंत को रिहा करने वाले फैसले पर अपील करेगी।

20 साल चला केस : 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान इन सभी पर दो काले हिरणों के शिकार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 20 साल से चल रहे केस का फैसला अप्रैल 2018 में आया, जिसमें सलमान खान को दोषी करार दिया गया।

पहले सजा, फिर रिहा हुए सलमान : जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था। महज एक ही दिन बाद सलमान को जमानत मिल गई थी। लेकिन उन्हें देश छोड़कर जाने से पहले कोर्ट से परमिशन लेने कहा गया था। अगस्त में सलमान ने भारत की शूटिंग के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें परमिशन दे दी थी।

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली : केस में आरोपी रहीं सोनाली बेन्द्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। सोनाली को हाइग्रेड मेटास्टेटिक कैंसर है। जिसके कारण वे देश से बाहर हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं।