TRP लिस्ट में नागिन-3 को हराने में नकामयाब रहा KBC

0
141

दर्शकों में छोटे पर्दे का भी भरपूर क्रेज देखने को मिलता है। टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ नागिन-3 दर्शकों की लिस्ट में भी खास जगह बना चुका है। 35 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है और एक बार फिर पहले नंबर एकता कपूर के शो नागिन-3 ने जगह बनाई है।

नागिन-3 पहले स्थान पर कुंडली मारे बैठा हुआ है। ये शो जब से ऑनएयर हुआ है, तब से अब तक टस से मस नहीं हुआ है। पिछले हफ्ते शुरू हुआ अमिताभ का कौन बनेगा करोड़पति भी इसे हिलाने में नकामयाब रहा है। लोगों में केबीसी का क्रेज देखते हुए लगा था कि टीआरपी लिस्ट में ये काफी ऊपर तक जाएगा, लेकिन शो लिस्ट में 7वें नंबर पर ही अपनी जगह बना पाया।

वहीं, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने इस बार नागिन-3 को डराने की कोशिश करते हुए दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। क्योंकि दोनों की व्यूअरशिप के नंबर काफी करीब है। तीसरे नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’, पांचवे पर ‘कुमकुम भाग्य’ तो छठे पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है।

वहीं, सांतवे नंबर पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ है। आंठवें नंबर पर ‘इश्क सुभान अल्लाह’ है जिसकी इस लिस्ट में काफी लंबे समय बाद एंट्री हुई है। तो नौंवे नंबर पर ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास’ की है जिसकी व्यूअरशिप में गिरावट आई है। लेकिन लगता है इन सब सीरियल को अगले हफ्ते सलमान का शो बिग बॉस 12 टक्कर दे सकता है।