BIGG BOOS-12: लीक हुईं घर के अंदर की तस्वीरें, देखें नजारा

0
67

मुंबई। दर्शकों का चहेता रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ 16 सितंबर से शुरू होने वाला है। यह ‘बिग बॉस’ का सीजन 12 है। वैसे तो ‘बिग बॉस’ एक ऐसा शो है जो शरू होने से पहले ही चर्चा बटोरने में कामयाब रहता है। अक्सर गौर किया जाता है कि शुरू होने से पहले ही इस खेल में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर गॉसिप्स का बाजार गर्म होने लगता है।

ऐसा इस बार भी हुआ है। लेकिन अभी ये मामला चल ही रहा था ‘बिग बॉस’ सीजन 12 के घर के अंदर की तस्वीरें लीक हो गईं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रही हैं।

इन तस्वीरों को आप भी देखिए और अंदाजा लगाने की कोशिश करिए कि कौन सी जगह पर क्या होगा। कहने का मतलब कि सोचिए कि कंटेंस्टेंट्स कहां टास्क परफॉर्म करेंगे और कौन सी जगह को झगड़े के लिए इस्तेमाल करेंगे।

बता दें कि इस बार ‘बिग बॉस’ के घर के थीम है बीच हाउस। इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसे आप यहां देख सकते हैं।

यह है बिग बॉस के घर के आंगन की तस्वीर। यहां पर रंग बिरंगे कायाकिंग बोट्स के स्ट्रक्चर के ऊपर बिग बॉस लिखा हुआ है।

इस तस्वीर में आप बिग बॉस हाउस के बेडरूम को देख रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स के लिए डबल बेड का इंतजाम है।

आपको अगर याद हो तो पिछले सीजन में इस डबल बेड के कारण बहुत सी लड़ाइयां शुरू हुई थीं। बिग बॉस घर में इस बार भी डबल बेड लगाने के पीछे मुख्य वजह ये है कि इस बार यानी कि बिग बॉस के सीजन 12 में कई सिलेब्रिटी कपल भी हिस्सा ले रहे हैं।

यह तस्वीर बिग बॉस के घर के लिविंग एरिया की है जहां बिग बॉस सभी घर वालों से एक साथ बात करते हैं।
यह होगा बिग बॉस के घर का गार्डन एरिया। यहां पर आप बेतरीन सोफे और झूले लगे देख सकते हैं।

इन तस्वीरों को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस जगह को किसी मेहमान के लिए या फिर कंफेशन रूम के तौर पर इस्तेमाल किया जाए।

बिग बॉस हाउस के बाहर का नजारा कुछ ऐसा रहेगा।
पिछली बार की तरह इस बार भी बिग बॉस में एक जेल बनाया गया है। जिसमें टास्क पूरा ना करने वाले को रखा जाएगा।