रजनीकांत, अक्षय कुमार की फिल्म ‘Robot 2.0’ का ट्रेलर online लीक

0
70

मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रोबॉट 2.0’ के सीन लीक होने के बाद अब इसका ट्रेलर भी ऑनलाइन लीक हो गया है। यूट्यूब पर वायरल हो रहे करीब एक मिनट के विडियो में फिल्म से जुड़े अहम सीन्स देखे जा सकते हैं। लीक हुए ट्रेलर में अक्षय कुमार और रजनीकांत के लुक से लेकर फिल्म की कहानी की झलक देखने को मिल रही है।

ऑफिशल रिलीज से पहले फिल्म के ट्रेलर की झलक पाकर कुछ लोग खुश दिखे तो कुछ ने लीक के कदम को गलत ठहराते हुए आलोचना की है। बता दें कि इससे पहले मार्च में भी फिल्म का टीजर लीक हो गया था, जिस पर रजनीकांत की बेटी सौंदर्य रजनीकांत ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

उन्होंने लिखा था, आधिकारिक रिलीज से पहले कंटेंट का लीक हो जाना बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। चंद सेकंड के रोमांच के लिए फिल्म निर्माताओं की मेहनत और भावनाओं को नजरअंदाज करने का यह क्रूर तरीका है।

हालांकि, उनका यह गुस्सा और फिल्ममेकर्स की अपील काम नहीं आई और अगस्त में फिल्म से जुड़े एक अहम हिस्से का विडियो लीक हो गया। वैसे तो यह एक बिहाइंड द सीन (शूट के दौरान का सीन) था, लेकिन इससे फिल्म में एमी जैक्सन के लुक के बारे में काफी कुछ पता चल गया।

बता दें कि, ‘रोबॉट 2.0’ को शंकर ने डायरेक्ट किया है। इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन के अलावा आदिल हुसैन, सुधांशु पांडे और रियाज खान नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।