टीवी शो बिग बॉस में अमिताभ बच्चन को टक्कर देंगे सलमान खान

0
56

मुंबई। बिग बॉस 12 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। धीरे-धीरे इस शो का हिस्सा बनने जा रहे सिलेब्रिटीज के नाम भी सामने आने लगे हैं। अब इस शो से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। बिग बॉस को लेकर मेकर्स चार साल बाद एक बड़ा बदलाव करने जा रहे हैं।

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने ट्विटर के जरिए इस बड़े बदलाव के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बिग बॉस का नया सीजन का टेलिकास्ट हर दिन रात 9 बजे होगा। पहले इसका समय सप्ताह के पांच दिन रात 10:30 बजे और वीकेंड पर रात 9 बजे तय किया गया था। नए बदलाव के बाद यह शो सप्ताह के सातों दिन रात 9 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस के पिछले सीजन को शानदार टीआरपी मिली थी, जिसके बाद चैनल ने इसके समय को बदलने का फैसला किया है। चार साल बाद इस रिऐलिटी शो के समय को बदला जा रहा है। टाइमिंग में इस बदलाव के बाद बिग बॉस के शो की सीधी टक्कर कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन से होगी, क्योंकि इसका टेलिकास्ट टाइमिंग भी रात 9 बजे है।

बिग बॉस 12 को जहां सलमान खान होस्ट करेंगे वहीं कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में टीआरपी की लड़ाई आसान नहीं होने वाली है। वैसे ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि टीआरपी की इस सीधी लड़ाई में सलमान और अमिताभ में से कौन बाजी मारेगा।