शॉपिंग मॉल के शो-रूम में जब 1 घंटे लॉक रहीं सनी लियोनी

0
83

मुंबई। मुंबई के एक मॉल में क्लोदिंग ब्रैंड के स्टोर को लॉन्च करने पहुंची सनी लियोनी को वहां आना बहुत भारी पड़ गया। मॉल में जैसे ही सनी ने प्रवेश किया, उनके आने की खबर मॉल और बाद में आस-पास के एरिया में आग की तरह फैल गई।

सनी की एक झलक पाने के लिए बेताब हुई लोगों की भीड़ धीरे-धीरे मॉल में तेजी से बढ़ने लगी। बाद में यह भीड़ इतनी ज्यादा बेकाबू हो गई कि स्टोर लॉन्च के बाद सनी का शो रूम से बाहर निकलना मुश्किल हो गया।

भीड़ को भगाने के लिए स्टोर के मालिक और डिजाइनर रियाज गांजी ने सुरक्षा के लिए जल्दबाजी में स्टोर का शटर अंदर की ओर से बंद कर दिया, ताकी बेकाबू भीड़ को लगे की स्टोर बंद है और सनी जा चुकी हैं। 

स्टोर लगभग 1 घंटे तक लॉक रहा, क्योंकि शटर बंद करते समय सेफ्टी का ध्यान नहीं रखा गया और बाद में शटर पूरी तरह से लॉक हो चुका था। सनी  के साथ उनके हज़्बंड डेनियल भी थे।

पूरा इवेंट खत्म होने और भीड़ के जाने के बाद जब स्टोर के शटर को खोलने की कोशिश की गई तो शटर नहीं खुल रहा था, थोड़ी देर तक कोशिश करने के बाद मॉल के कर्मचारियों को इन्फॉर्म किया गया।

मॉल के सभी शटर ऑटोमैटिक खुलते और बंद होते हैं और जल्दबाजी में स्टोर के शटर बंद करने की वजह से तकनीकी खराबी आ गई थी और शटर अंदर-बाहर दोनों ओर से लॉक हो गया था। मॉल के कर्मचारियों ने पूरे मॉल की इलेक्ट्रिसिटी बंद कर स्टोर के शटर को फिर से रीसेट किया, यह सब करने में लगभग 1 घंटे तक गर्मी और अंधेरे में सनी स्टोर के अंदर ही फंसी रहीं।

स्टोर का शटर खुलते ही सनी लियोन और डेनियल तुरंत मॉल से बाहर निकले और गाड़ी में बैठ कर निकल गए। यह पहला मौका नहीं था जब सनी अपने बेकाबू हुए फैंस की वजह से परेशानी में फंसी हों, इससे पहले भी कई बार, दूसरे शहरों में भी बेताब फैंस की भीड़ से वह सामना कर चुकीं हैं।