केरल बाढ पीड़ितों की सहायता के लिए ब्यूटी सेमिनार 7 को कोटा में

0
113

कोटा । तेजस्वनी जन सेवा संस्थान की ओर से जेबी ग्रुप के सहयोग से 7 सितम्बर को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ सीएडी चौराहा स्थित एक होटल में ब्यूटी सेमिनार आयोजित की जाएगी । जिसमें हाड़ौती की करीब 150 ब्यूटीशियन प्रशिक्षण प्राप्त करेंगी । इस सेमिनार से प्राप्त होने वाली राशि केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ कोटा कलेक्टर के माध्यम से भेजी जाएगी।

यह जानकारी मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वनी जन सेवा संस्थान के अध्यक्ष जितेन्द्र बेदी ने दी। उन्होने बताया कि इस ब्यूटी सेमिनार में बाॅलीवुड़ के प्रसिद्व मैकअप आर्टिस्ट साईरस मैथ्यू मौजूद रहेंगे, जो अलग अलग हैयर स्टाईल के साथ ब्राईडल मैकअप, रेड कार्पेट लुक, काॅकटेल मैकअप और करेक्शन मैकअप के बारे में लाईव जानकारी देंगे साथ ही सबको अपना आर्ट सिखाएंगे।

इस अवसर पर ब्यूटीशियन सविता सिंह ने बताया कि साईरस मैथ्यू ने अब तक देश- विदेश में कई बड़ी सेमिनार किये हैं. वे कई फिल्मी आर्टिस्टों के मैकअप मैन भी हैं। मैथ्यू पहली बार कोटा में ब्यूटीशियंस को प्रशिक्षण देंगे ।

जेबी ग्रुप की मैनेजर प्रियंका पारीक ने बताया कि एक दिवसीय ब्यूटी सेमिनार सीएडी चौराहा स्थित एक होटल में आयोजित की जाएगी।, यह सेमिनार सुबह 11 से शाम 5 बजे तक चलेगी। इसमें माॅडल के ऊपर लाईव मैकअप व हैयर स्टाईल का प्रशिक्षण दिया जावेगा ।

प्रेस काॅफ्रेन्स में सविता सिंह, दर्शना मैम, जितेन्द्र बेदी, अल्का बेदी, शारद बेदी, प्रियंका पारीक ने इस ब्यूटी सेमिनार के पोस्टर का भी विमोचन किया।