हॉट एंड सेक्‍सी ऐक्‍ट्रेस जैकलिन के राज, जो आप नहीं जानते

0
190

श्रीलंका से बॉलिवुड तक का सफर तय करने वाली हॉट एंड सेक्‍सी ऐक्‍ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का आज जन्‍मदिन है। बॉलिवुड में उन्‍होंने अपना एक अलग मुकाम बनाया है। उन्‍होंने कई अलग-अलग तरीकों की फिल्‍मों में काम किया और भारतीय दर्शकों का उन्‍हें भरपूर प्‍यार मिला। मगर आज उनके जन्‍मदिन पर हम उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें आपसे शेयर कर रहे हैं…

जैकलिन के परिवार में उनके दो भाई और उनकी एक बड़ी बहन भी हैं। वह बताती हैं कि उनके दोनों भाई उन पर बहुत बॉसगीरी करते थे। जैकलिन का कहना है कि जब उन्‍होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा तो उनके भाइयों ने उन्‍हें बिल्‍कुल नहीं रोका, लेकिन बॉयज को लेकर बहुत इन्सिक्यॉर थे। उन पर लड़कों से बात करने पर पाबंदी थी।

बताती हैं कि उनके एक भाई बॉडी बिल्‍डर हैं और उन्‍होंने कई लड़कों को मेरी वजह से पीटा था। केवल श्रीलंका ही नहीं जै‍कलिन के पैरंट का कनाडा और मलेशिया से भी ताल्‍लुक है।मास कॉम में ग्रेजुएशन करने के बाद जैकलिन ने श्रीलंका में ही टीवी रिपोर्टर का काम किया था। वह 2006 में मिस श्रीलंका के खिताब से नवाजी गई थीं।

वर्ष 2009 में वह भारत मॉडलिंग के सिलसिले में आईं थीं। तभी उनकी मुलाकात निर्देशक सुजॉय घोष से हुई। सुजॉय ने उन्‍हें फिल्‍म अलादीन ऑफर की थी। अपनी पहली ही फिल्‍म के लिए उन्‍हें आइफा ने बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड दिया। जैकलिन ने कई साल तक साजिद खान के साथ डेटिंग की है। दोनों का रिश्‍ता 2013 में टूट गया। श्रीलंका में उनका अपना रेस्‍त्रां भी है।