निक जोनस बनना चाहते हैं प्रियंका के बच्‍चे के पिता ?

0
58

मुंबई। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके परदेसी बॉयफ्रेंड निक जोनस के इश्‍क के चर्चे थमने का नाम ही नहीं ले रहे। अब खबर आई है कि निक ने कहा है कि अब वह पिता बनने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। यह बात उन्‍होंने न्‍यूयॉर्क में मीडिया के साथ बातचीत में कही।

जबकि इससे पहले प्रियंका और निक के सगाई करने की खबरें आ रही थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। वैसे कुछ भी हो निक की पिता बनने की इच्‍छा जाहिर करना कहीं दोनों की शादी की ओर इशारा तो नहीं है। हॉलिवुड सिंगर निक जोनस न्‍यूयॉर्क में एक ईवेंट के मौके पर मौजूद थे। उन्‍होंने कहा, ‘बच्‍चे पैदा करना उनके जीवन का एक अहम लक्ष्‍य है।’ इस दौरान उनके साथ उनकी दो भतीजियां भी उनके साथ थीं।

प्रियंका और निक पिछले 3 महीने से रिलेशनशिप में हैं। खबर है कि दोनों सगाई भी कर चुके हैं। प्रियंका को सगाई की रिंग भी कई मौकों पर छिपाते हुए देखा गया है। मगर लगता है कि निक इस मामले में थोड़ा खुले हुए हैं। तभी उन्‍होंने गुरुवार को मीडिया से खुलकर बोला, ‘मेरी अपनी फैमिली बनाना मेरी जिंदगी का अहम हिस्‍सा है।

यह उन चुनिंदा चीजों में से एक है जिन्‍हें मैं अपने जीवन में से एक होते देखना चाहता हूं।’ बच्‍चा कब पैदा करेंगे इस सवाल के जवाब पर उन्‍होंने कहा, ‘मैं फिलहाल अभी अपनी भतीजियों के साथ समय बिताकर पिता बनने की ट्रेनिंग ले रहा हूं। लेकिन मैं ये नहीं कह सकता कि कब बच्‍चा पैदा करूंगा।’

वैसे आपको बता दें कि पिछले साल प्रियंका ने भी एक मौके पर कहा था कि वह भी बच्‍चे पैदा करना चाहती हैं। खैर जो भी बच्‍चों को लेकर दोनों के विचारों में समानता उनके उज्‍जवल भविष्‍य की ओर इशारा कर रहा है। बेस्‍ट ऑफ लक प्रियंका एंड निक।