टोयोटा Etios Liva का लिमिटेड एडिशन लॉन्च

0
56

नई दिल्ली। टोयोटा ने मंगलवार को अपने Etios Liva मॉडल का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया। यह ड्यूल टोन शेड में है। पेट्रोल वर्जन के लिए इसकी कीमत 6.51 लाख रुपये और डीजल के लिए 7.66 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस एडिशन की कीमत इसके बेस मॉडल VX से 30,000 रुपये ज्यादा है।

Liva का लिमिटेड एडिशन खासतौर पर वाइट कलर में है जिसकी रूफ और पिलर ब्लैक कलर के पेंट में हैं। हालांकि ग्रिल्स, फॉग लैंप बेजेल्स, डोर हैंडल्स, बूट और किनारों पर रेड और ब्लैक भी दिखाई देगा।

गाड़ी के अंदर ब्लैक थीम है वहीं डैश बोर्ड के एक्सेंट्स पर रेड कलर दिखाई देगा, गियर नॉब और एसी वेंट्स पर भी रेड एक्सेंट्स हैं। इसमें 6.8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा भी है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के डेप्युटी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा बताते हैं, ‘बाजार की बदलती जरूरतों के हिसाब से हम लगातार अपने प्रॉडक्ट्स को अपग्रेड करने की कोशिश कर रहे हैं और अपने कस्टमर्स को बेहतरीन फीचर्स दे रहे हैं।’

लिमिटेड एडिशन के सारे नए फीचर्स के साथ इसमें पहले जैसे सेफ्टी फीचर्स रहेंगे जैसे कि ड्यूल फ्रंट एशआरएस एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रिब्यूशन (EBD) के साथ ऐंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), प्री-टेंशनर्स के साथ फ्रंट सीट बेल्ट और फोर्स लिमिटर्स साथ ही ISOFIX चाइल्ड सीट।