जेट एयरवेज की इंडिपेंडेंस डे सेल, 30 प्रतिशत तक की छूट

0
40

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) को देखते हुए जेट एयरवेज भारत में 9 दिन की इंडिपेंडेंस डे सेल (फ्रीडम सेल) लेकर आई है। जेट एयरवेज ने सोमवार को इसकी घोषणा की है। ऑफर में यात्रियों को नैशनल और इंटरनैशनल फ्लाइट्स पर 10 से 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 9 दिन की यह सेल 7 अगस्त से शुरू हो चुकी है।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, यात्रियों के पास 20 से ज्यादा इंटरनैशल डेस्टिनेशन्स पर जाने का मौका है, जिसमें कुछ यूरोपियन देश भी शामिल हैं।इंटरनैशनल डेस्टिनेशन्स में दुबई, पैरिस, अबु धाबी, दोहा, सिंगापुर, हांग कांग, कुवेत, लंदन, कोलंबो, काठमांडू आदि घूमकर आने का मौका है। जेट एयरवेज के मुताबिक, इंटरनैशनल फ्लाइट्स पर 30 प्रतिशत और घरेलू फ्लाइ्ट पर 10 प्रतिशत की छूट है। ऑफर में और क्या खास है देखिए

क्या है ऑफर
जेट एयरवेज की इंडिपेंडेंस डे सेल में आपको 7 अगस्त से 15 अगस्त के बीच टिकट बुक करवाने होंगे।

इंटरनैशनल फ्लाइट्स
जेट एयरवेज के नेटवर्क पर बेस फेयर पर 30 प्रतिशत तक की छूट। यह छूट प्रीमियर और इकॉनमी फ्लाइट्स पर है। यह वनवे और रिटर्न जर्नी के लिए है। इसमें ट्रेवल पीरियड 7 अगस्त से पहले नहीं होना चाहिए।

घरेलू फ्लाइट्स
जेट एयरवेज की प्रीमियर और इकॉनमी फ्लाइट्स पर 10 प्रतिशत की छूट। यह सिर्फ वापसी की टिकट पर मिलेगी। ऑफर के तहत 30 सितंबर से पहले-पहले जर्नी पूरी होनी चाहिए। इस ऑफर को किसी और ऑफर के साथ मिलाया नहीं जा सकता।