हॉलिवुड के लिए बॉलीवुड छोड़ा प्रियंका चोपड़ा ने

0
53

हाल में खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के लीड रोल वाली फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी है। अब खबर आ रही है कि प्रियंका एक हॉलिवुड फिल्म साइन करने जा रही हैं जिसमें क्रिस प्रैट लीड रोल में होंगे। इस फिल्म का नाम ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ है। यह फिल्म इसी नाम की कॉमिक ग्राफिक नॉवल के अडैप्टेशन होगी।

फिल्म कहानी एक काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे साइकोथैरपिस्ट डॉक्टर सेबैस्टियन गिसलेन ने तैयार किया है। इन एजेंट्स को फिल्म ट्रिपलेट्स का नाम दिया गया है क्योंकि इनके भीतर मल्टीपल पर्सनैलिटी आ जाती है। फिल्म में प्रैट ने एक ऐसे एजेंट की भूमिका निभाई है जिसके पास काउबॉय, निंजा और वाइकिंग की पर्सनैलिटी और फाइटिंग स्किल्स हैं।

इस फिल्म का डायरेक्शन माइकल मैक्लारेन करेंगे जिन्होंने मशहूर सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’, ‘वेस्टवर्ल्ड’, ‘द लेफ्टोवर्स’ और ‘द ब्रेकिंग बैड’ का डायरेक्शन किया है। फिल्म की स्क्रिप्ट डैन मेज्यू, रेयान एंगल, क्रेग मैजिन, पॉल वर्निक और डेविड रीज ने लिखी है। इस फिल्म से पहले ही प्रियंका चोपड़ा हॉलिवुड में ‘क्वॉन्टिको’ और ‘बेवॉच’ से फेमल हो चुकी हैं। फिलहाल वह ‘अ किड लाइक जेक’ और ‘इजंट इट रोमांटिक’ फिल्मों में काम कर रही हैं।