ऐक्ट्रेस इजाबेल लिटे के राज जो आप नहीं जानते

0
132

ब्राजीलियन मॉडल और ऐक्ट्रेस इजाबेल लिटे मॉडलिंग जगत का जाना-पहचाना नाम हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चा में रहती हैं। जानिए इजाबेल के बारे में खास बातें-

इजाबेल लिटे एक समय पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। विराट कोहली और इजाबेल की काफी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।इजाबेल का जन्म 1 सितंबर 1990 को ब्राजील में हुआ था। उन्होंने कम उम्र में ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी।इजाबेल लिटे लैक्मे ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, प्रॉक्टर ऐंड गैम्बल, बिग बाजार जैसे कई ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।

इजाबेल ने साल 2012 में फिल्म ‘तलाश’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक प्रॉस्टिट्यूट का छोटा सा रोल निभाया था।इजाबेल लिटे की दूसरी फिल्म 2013 में रिलीज हुई। इस फिल्म का नाम ‘सिक्सटीन’ था और इसमें इजाबेल का लीड रोल था।

इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू ऐक्ट्रेस का लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड भी दिया गया था।ऐसी भी चर्चा थी कि इजाबेल ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी डेट कर चुकी हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे अफवाह बताते हुए कहा था कि वह और सिद्धार्थ केवल अच्छे दोस्त हैं। इजाबेल लिटे सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव और पॉप्युलर हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।