ऐश्वर्या राय से अनबन की खबर पर अभिषेक भड़के

0
70

मुंबई। पिछले ही दिनों अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ लंदन से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं। यहां बता दें कि यह खबर उनके हॉलिडे को लेकर नहीं बल्कि ऐश्वर्या से अनबन को लेकर है। दरअसल एक मुख्य वेबसाइट पर छपी खबरों में कहा गया था कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक की लड़ाई हो गई है।

इससे पहले कि इसे लेकर बातें और फैलतीं, अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखकर पहले ही इस अफवाह पर लगाम लगा दी है। अभिषेक ने ट्वीट कर कहा है, ‘गलत खबरें फैलाना बंद करें। मुझे पता है कि आप पर लगातार खबरें देने का दबाव रहता है, लेकिन यह तब सराहनीय होगाल होगा जब आप इस काम को गलत तरीके से नहीं बल्कि पूरी ज‍िम्मेदारी से करेंगे। धन्यवाद।’

बता दें कि वह रिपोर्ट अब हटा ली गई है, जिसमें कहा गया था कि जब से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तकरार हुई है। दरअसल इस रिपोर्ट का हवा वहां से मिली जब पिछले दिनों यह फैमिली एयरपोर्ट पर नज़र आई थी और अभिषेक बेटी को हाथ पकड़ने के लिए कहते हैं लेकिन आराध्या जाकर ऐश्वर्या का हाथ पकड़ लेती है। इसके बाद ऐश अभिषेक को कुछ कहते हुए नजर आ रही थीं। इसी आधार परप कहा गया था कि लड़ाई के बाद ऐक्ट्रेस अपनी बेटी को पापा का हाथ पकड़ने नहीं दे रहीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बहुत जल्द ‘मनमर्जियां’ में नज़र आनेवाले हैं, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विकी कौशल भी नज़र आएंगे। अनुराग कश्यप की यह फिल्म 21 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा ऐश्वर्या भी 3 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आनेवाली हैं, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।