Iron Man Edition का अमेरिका में डेब्यू, जानिए खूबियां

0
41

नई दिल्ली।  दिग्गज कार निर्माता Huyndai ने अमेरिका में चल रहे San Diego Comicon फेस्टिवल में Kona का Iron Man Edition पेश किया। ह्यूंदै कोना का आयरन मैन एडिशन लिमिटेड होगा और दिसंबर 2018 में इसका प्रॉडक्शन शुरू हो जाएगा।

जानकारी के मुताबिक इसकी पहली कार 2019 के मध्य तक सड़कों पर आ जाएगी। 2019 के ह्यूंदै कोना आयरन मैन एडिशन के फ्रंट में यूनीक लाइट सिग्नेचर दिया गया है जिसमें कस्टम एलईडी डे टाइम रनिंग लैम्प्स भी लगा है जो बिल्कुल आयरन मैन के फेसमास्क और आंखों की तरह दिख रहा है।

ह्यूंदै के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग डिविजन के हेड मिन्सू किम के मुताबिक, ह्यूंदै का मार्वेल के साथ करार हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो हमें लोगों की रूचि का हिस्सा बनने और फैन बेस को समझने में मदद करेगा। उन्होंने बताया कि हमारा रिलेशनशिप सिर्फ प्रॉडक्ट प्लेसमेंट से कहीं आगे है, हमारा उद्देश्य एक ऐसा कस्टम एक्स्पीरियंस प्रदान करना है जो मार्वेल की ऑडियंस के साथ जुड़ सके।

वहीं, अगर ह्यूंदै कोना के डिजाइन की बात करें तो इसके छत पर आयरन मैन के मास्क जैसा डिजाइन, वी शेप्ड हूड गार्निश, गाड़ी के बोनट पर आयरन मैन बैजिंग, साइड में स्टार्क इंडस्ट्रीज, आयरन मैन मास्क कैप के साथ 18 इंच का अलॉय वील दिया गया है। गाड़ी के एक्टीरियर का टू-टोन कलर बिल्कुल आयरन मैन के रेड और मैट ग्रे की तरह है। वहीं, इसके इंटीरियर के ग्राफिक्स भी पूरी तरह आयरन मैन के डिजाइन से प्रेरित हैं।