लोकसभा में राहुल ने मारी आंख, प्रिया प्रकाश ने किया कॉमेंट

0
54

तिरुवनंतपुरम। अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान लोकसभा में एकदम अलग नजारा देखने को मिला। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी निशाना साध रहे थे। इसी दौरान अचानक वह पीएम मोदी के पास गए और उन्हें उठने के लिए कहने लगे।

पीएम मोदी के न उठने पर राहुल ने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल को बुलाकर उनसे हाथ मिलाया। यही नहीं, इसके बाद राहुल अपनी सीट पर बैठ गए और उन्होंने मसखरी के तौर पर आंख मार दी। राहुल द्वारा आंख मारते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

खास बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीर को अब मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के आंख के इशारे से जोड़ा जा रहा है। उधर, प्रिया प्रकाश ने भी राहुल की इस तस्वीर पर टिप्पणी की है और कहा है कि उन्हें इस तस्वीर को देखकर बहुत खुशी हुई।

‘राहुल की तस्वीर देखकर हुई खुशी’
बता दें कि प्रिया प्रकाश पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक वायरल विडियो के कारण छा गई थीं। मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से डेब्यू करनेवालीं प्रिया इसी फिल्म के एक गाने की छोटी सी क्लिप से रातोंरात स्टार बन गईं। राहुल गांधी द्वारा आंख मारने पर प्रिया प्रकाश ने कहा, ‘उनकी ऐसी तस्वीर देखकर मुझे बहुत खुशी हुई है।’

राहुल ने मारी आंख, तेजस्वी ने दी बधाई
सिर्फ प्रिया प्रकाश ही नहीं बल्कि राहुल गांधी की आंख मारते हुए तस्वीर पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने इसे सही जगह निशाना बताया है। तेजस्वी ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘मेरे दोस्त, वह आंख सही जगह मारी है। जहां पर दुखे वहां तेजी से प्रहार करो। उनके झूठों के पुलिंदों का कच्चा-चिट्ठा खोलने और एक अद्भुत भाषण के लिए बहुत-बहुत बधाई।’