देखिये सनी लियोनी की हॉट और सेक्सी तस्वीरें

0
227

मुंबई।  पॉर्न स्टार से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना हिस्सा हैं। रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस से लोगों के बीच पहुंची सनी अब तक कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इंडिया आने के बाद सनी की जर्नी आसान नहीं रही।

वह बताती हैं कि भारत आने से पहले वह डरी हुई थीं। उनके एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जाने पर यूएस में भारतीय कम्युनिटीज उन्हें नफरत भरे मेल करती थी। वह यह सब दोबारा नहीं फेस करना चाहती थीं। हालांकि अब लोगों की नफरत प्यार में बदलने लगी है।

पॉर्न इंडस्ट्री में आकर बदला था नाम
सनी लियोनी जब भारत आईं तो उन्हें विरोध और आलोचना का सामना करना पड़ा था लेकिन जल्द ही वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गईं। जैसा कि कई बार खबरों में आ चुका है, सनी लियोनी का असल नाम करनजीत कौर है और उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपना नाम बदल लिया था।

बेकरी शॉप पर की थी पहली नौकरी
बॉलिवुड की बेहद हॉट ऐक्ट्रेसेज में गिनी जानी वालीं सनी लियोनी जब 15 साल की थीं तो उन्होंने पहली नौकरी बेकरी शॉप पर की थी।

सनी एक रुढ़िवादी पंजाबी परिवार से हैं और उनके पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का पता चलने पर उनके परिवार ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया था।

काम की वजह से हुआ था ब्रेकअप
खबरों के मुताबिक सनी लियोनी का अफेयर प्लेबॉय एंटरप्राइज के वाइस प्रेजिडेंट ऑफ मर्केटिंग मैट एरिक्सन के साथ अफेयर था। सनी ने जब दूसरे पुरुषों के साथ काम करने के लिए हां किया तो उनका ब्रेकअप हो गया।

सनी के भाई का नाम भी सनी
रिपोर्ट्स की मुताबिक सनी लियोनी के भाई सनी (जी हां उन्होंने अपना नाम बदलकर अपने भाई के नाम पर रखा है) के मुताबिक जब उनकी मां को सनी की सच्चाई पता चली तो वह इस हद तक ड्रिंक करने लगीं कि उनकी मौत हो गई।

सनी बताती हैं कि वह अपने परिवार के काफी करीब थीं। परिवार में वे चार लोग ही थे। वह बताती हैं, ‘हम डिनर के लिए बैठते थे, मैं अपने भाई के साथ टेबल लगाती थी और अपनी मां को चपाती बनाने में मदद करती थी। मैं अपने डैडी की लाडली थी।’

तीन बच्चों की हैं मां
सनी लियोनी ने डेनियल वेबर से शादी की है और तीन बच्चों की मां हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है और सरॉगसी से दो ट्विन्स बच्चों की मां बनी हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी डेनियल वेबर से शुरुआत में कुछ खास इम्प्रेस नहीं थीं। वेबर ने उन्हें इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने सनी के होटल के कमरे में 24 गुलाब के फूल भेजे थे, इसके दो साल बाद उनकी शादी हो गई।

बिग बॉस से मिली बी-टाउन में एंट्री
सनी लियोनी रिऐलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं, जिसके होस्ट सलमान खान थे। इसके बाद उन्हें फिल्ममेकर महेश भट्ट ने जिस्म 2 में लीड रोल के लिए अप्रोच किया। सनी लियोनी ने एकता कपूर के फिल्म रागिनी एमएमएस के सीक्वल में काम किया, यह उनकी दूसरी फिल्म थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। शाहरुख खान की फिल्म रईस में सनी का आइटम सॉन्ग भी काफी हिट रहा।