ऑडी अब आपके दरवाजे पर भी आएगी, जानिए कैसे

0
62

नई दिल्ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने घोषणा की है कि कंपनी का मोबाइल टर्मिनल शोरूम इस साल देश भर के 20 शहरों में भ्रमण करेगा। इसका पहला शोकेस आगरा में 14 से 15 जुलाई तक रखा गया है। ऑडी इंडिया के हेड राहिल अंसारी ने बताया, ‘देश भर के हिस्‍सों में पहुंचने का हमारा लक्ष्‍य है।

ताकि लोगों को लग्‍जरी कार के बारे में जानने का अधिक से अधिक मौका मिले। जरूरी नहीं है कि केवल मेट्रो शहरों के लोग ही ऑडी खरीद सकते हैं। हमें देश के अन्‍य शहरों से भी वॉल्‍युम बढ़ने की उम्‍मीद है। ऑडी मोबाइल टर्मिनल के व्‍यापक पैमाने पर सफल होने की उम्‍मीद है। दरअसल इससे ऑडी कार लोगों के दरवाजे तक पहुंच सकेगी। उनमें से कुछ एक लोग कार खरीदने का भी मन बना सकते हैं।’

इस मोबाइल टर्मिनल के माध्‍यम से न केवल कार बल्कि लोगों को अन्‍य कार एक्‍सेसरीज के बारे में भी जानने का मौका मिलेगा। लोग टेस्‍ट ड्राइव कर सकेंगे। प्रत्‍येक शहर में यह मोबाइल टर्मिनल शोरूम कम से कम 2-3 दिन के लिए रुकेंगे। कंपनी ने 2015 में य‍ह कॉन्‍सेप्‍ट शुरू किया था। तब से अब तक हर साल 6 हजार से भी अधिक लोग कंपनी के इस शोरूम में विजिट कर चुके हैं।