जीप कंपस ट्रेलहॉक: जल्द ही भारत में होगी लॉन्च, जानिए इसकी खूबियां

0
51

जीप कंपस को भारत में अच्छा रेस्पॉन्स मिला। अब कंपनी इसका नया टॉप मॉडल, Trail Hawk कुछ ही वक्त में भारत में लॉन्च करने वाली है। आइए, जानते हैं इस आने वाली एसयूवी के बारे में …जीप Compass Trail Hawk में रिवाइज्ड फ्रंट और रियर बंपर्स होंगे। क्रोम की जगह इसके फ्रंट और साइड में सैटिन मैटेलिक ब्लैक फिनिश है।

इस एसयूवी में दो कलर टोन वाले 17 इंच के अलॉय वील्ज हैं। इसमें ‘Trailhawk’ बैज भी दिया गया है। जीप कंपस ट्रेलहॉक में 2.0 लीटर डीजल मोटर होगा जो कि 171 बीएचपी का पावर और 350 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 9 स्पीड एटी से लैस किया गया है।

आॅल वील ड्राइव भी इस गाड़ी में मिलेगा। कंपस ट्रेलहॉक में तीन ड्राइविंग मोड्स होंगे।स्पोर्टी लुक को जोड़ते हुए जीप कंपस Trail Hawk का इंटीरियर ब्लैक और सीटों पर लाल रंग दिखेगा। गियर लिवर, स्टीयरिंग और पैनल पर लेदर रैपिंग होगी। फ्रंट सीटों पर ट्रेलहॉक बैजिंग भी होगी।

सुरक्षा के लिहाज से इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स और ईबीडी से लैस एबीएस होगा। इसमें हिल डीसेंट कंट्रोल और 6 पार्किंग सेंसर्स पीछे दिए जाएंगे।आने वाली Jeep Compass Trail Hawk का मुकाबला Hyundai Tucson 4WD और Skoda Yeti से होगा। इसकी कीमत 30 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है।