संजू बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 9वीं हिन्दी फिल्म

0
83

मुंबई। संजू का नॉनस्टाप धमाका लगातार बॉक्स ऑफिस पर चल रहा है। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। संजय दत्त की लाइफ स्टोरी को जानने के लिए हाउसफुल शो के साथ संजू पिछले 12 दिन से करोड़ों कमा रही है। संजू को दूसरी फिल्मों के रिलीज न होने से भी फायदा मिला। शुक्रवार 13 जुलाई को रिलीज हो रही सूरमा और द एंट मैन से पहले तक संजू नया रिकॉर्ड बना सकती है।

पहले तीन दिन में लगाई थी सेंचुरी : राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू ने रिलीज के तीसरे दिन में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। एक हफ्ते के अंदर ही संजू ने 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। 12 दिनों के बाद संजू का कलेक्शन 275 करोड़ को क्रॉस कर गया है। ट्रेड एनालिस्ट्स उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

टॉप 10 लिस्ट की 9वीं फिल्म :ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार 9 जुलाई को एक ट्वीट कर फिल्म की रैंकिंग बताई थी। तरण की लिस्ट के अनुसार ‘संजू’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिन्दी फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हो गई है। लिस्ट की पहली फिल्म बाहुबली-2 है, दूसरी दंगल, तीसरी पीके, चौथी टाइगर जिंदा है, पांचवी बजरंगी भाईजान, छठी पद्मावत, सातवीं सुल्तान, और आठवीं फिल्म धूम 3 है। संजू ने शुरुआती 11 दिनों में वर्ल्ड वाइड 461 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।