मारुति‍ की कारों पर 70 हजार तक का कैश डि‍स्‍काउंट ऑफर

0
43

नई दि‍ल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति‍ सुजुकी इंडि‍या ने अपने वि‍भि‍न्‍न मॉडल्‍स पर डि‍स्‍काउंट ऑफर्स पेश कि‍ए हैं। मारुति‍ की तकरीबन सभी कारें सेल्स के लि‍हाज से टॉप पॉजि‍शन पर हैं और इन कारों का वेटिंग पीरि‍यड भी सबसे ज्‍यादा है। हालांकि‍, कंपनी अपनी सेल्‍स को कायम रखने के लि‍ए जुलाई 2018 में आकर्षक डि‍स्‍काउंट और एक्‍सचेंज ऑफर्स लेकर आई है। कंपनी की कारों जैसे वैगनआर, इग्‍नि‍स और Dzire समेत सभी कारों पर छूट दी जा रही है। कंपनी अपने विभिन्न मॉडलों पर 70 हजार रुपए तक की छूट दे रही है।

Dzire पर 15 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट
डीजायर के डीजल वेरि‍एंट पर 15 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट मि‍ल रहा है। इसके अलावा, 25 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस भी मि‍ल रहा है। हालांकि‍, 7 साल से पुरानी कार के मामले में एक्‍सचेंज बोनस 15 हजार रुपए है। जबकि डीजायर के पेट्रोल वेरि‍एंट पर कोई डि‍स्‍काउंट नहीं है।

मारुति ऑल्‍टो 800 पर 30 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट 
कंपनी की सबसे सस्‍ती कार ऑल्‍टो 800 पर 30 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट उपलब्‍ध है। इसके अलावा, 7 साल से कम पुरानी कार के एक्‍सचेंज पर 25 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इससे ज्‍यादा पुरानी के एक्‍सचेंज पर 15 हजार रुपए का बोनस है।

ऑल्‍टो के10 पर 22 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट
ऑल्‍टो के10 के मैनुअल ट्रांसमि‍शन मॉडल पर 22 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट है। वहीं, ऑटोमैटि‍क ट्रांसमि‍शन मॉडल्‍स पर 27 हजार रुपए का डि‍स्‍काउंट मि‍ल रहा है।