जैकलीन हॉरर फिल्म से करने जा रहीं हॉलिवुड में डेब्यू

0
47

मुंबई। हाल ही में ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी हॉलिवुड डेब्यू फिल्म ‘डेफिनिशन ऑफ फियर’ के बारे में चर्चा की है। उन्होंने बताया कि इसकी रिलीज को लेकर वह काफी रोमांच व गर्व महसूस कर रही हैं। इस हॉरर फिल्म को जेम्स सिम्पसन ने किया है, जिनका दावा है कि इस साइकॉलजिकल हॉरर फिल्म की कहानी दर्शकों की नींद उड़ा देगी।

इसके साथ ही उनका कहना है कि फिल्म में जैकलीन ने बेहतरीन काम किया है और वह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसकी शुरुआत में ही जैकलीन बोलती नजर आती हैं, ‘कल्पना कीजिए कैसा होता है जब डर को बड़ी चालाकी से तोड़-मरोड़ के पेश किया जाता है।’

इसके बाद जैकी और उनकी फ्रेंड्स का एक सुनसान मेंशन में वीकेंड हॉलिडे मनाने का सीन देखने के लिए मिलता है। जहां उनके साथ लगातार डरावनी और अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं। दरअसल इस फिल्म में जैकलीन और उनकी तीन दोस्तों का एक आत्मा से सामना होता दिखाया जाएगा।

इस हॉरर-थ्रिलर फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कनाडा में हुई है। जिसकी कहानी चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वीकेंड के लिए एक घने जंगल के बीच बने सुनसान मेंशन में उनका बीतता हर लम्हा मुश्किलों से भरा रहता है।

दरअसल रात में वह खेल-खेल में वहां के आत्मा बुला लेते हैं, जिसके बाद ऐसी चीजें होने लगती है जिन पर उनका कोई बस ही नहीं रहता है। इस दौरान चारों लड़कियां अपने आसपास हर पल मंडराते खतरे से जान बचाने की पूरी कोशिश करती दिखाई देती हैं। खतरा उनके इतने पास होता है, जिसकी वह कभी कल्पना भी नहीं कर सकती हैं। बता दें, अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रेस 3’ के लिए जैकलीन को हर किसी से काफी तारीफें मिल रही हैं।