BMW की 6 Series GT डीजल कार लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

0
103

नई दिल्ली। BMW India ने नई 6 Series Gran Turismo को डीजल इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। अब यह दो ट्रिम्स, लग्जरी लाइन और एम-स्पोर्ट में अवेलेबल होगी। लग्जरी लाइन ट्रिम की कीमत 66.50 लाख रुपये है तो वहीं M-Sport की कीमत 73.70 लाख रुपये है। BMW 6 GT अब पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन आॅप्शंस के साथ अवेलेबल है। इसे देशभर में बीएमडब्ल्यू के किसी भी शोरूम से खरीदा जा सकता है।

BMW 630d Gran Turismo को चार रंगों में बेचा जाएगा। एम स्पोर्ट ट्रिम के लिए एक्सक्लूसिव मैटेलिक पेंटवर्क होगा जिसमें कार्बन ब्लैक और ब्लूस्टोन शामिल होंगे। Luxury Line में क्रोम स्टाइल है जो कि बीएमडब्ल्यू के किडनी ग्रिल, फ्रंट बंपर, रियर ऐप्रन और टेलपाइप पर दिखेगा।

जबकि M Sport में स्पोर्टी कैरेक्टर उभरकर सामने आता है। इसमें एयर के लिए ब्लैक फिन्स हैं। ‘एम’ लोगो कार की चाबी और अलॉय वील्ज पर दिखेगा जो कि कंपनी की मोटरस्पोर्ट लेगेसी को प्रेजेंट करेगा। 6 GT Luxury Line में दो हिस्सों में बंटा पैनोरमा ग्लास रूफ, इलेक्ट्रिकली अजस्ट होने वाली रियर सीटें हैं।

6 लाइट डिजाइन्स में ऐंबियट लाइटिंग भी है। इसके साथ ही फाइन वुड इंटीरियर ट्रिम है। वहीं M Sport में एक्सक्लूसिव नापा लेदर का इस्तेमाल किया गया है। BMW 630d Gran Turismo में रिमोट कंट्रोल पार्किंग सिस्टम भी दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्ट की सर्विस रिमाइंडर्स, कैबिन टेंप्रेचर, माइलेज रेंज और फ्यूल लेवल भी दर्शाती है।