Ford Figo सिडैन फेसलिफ्ट: मेड इन इंडिया मॉडल से उठा पर्दा

0
97

नई दिल्ली। गुजरात के साणंद प्लांट में बन रहे फोर्ड फिगो सिडैन के फेसलिफ्ट मॉडल को अनवील किया गया है। यह मॉडल यहां बनाकर इंटरनैशनल मार्केट्स में एक्सपोर्ट किया जाएगा। भारत में फोर्ड फिगो के सिडैन वर्जन की शक्ल में एक्सपायर को बेचती है। फिगो के फेसलिफ्ट मॉडल को भारत में भी जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। देखें, रेस-3 में रोल्ज रॉयस, फरारी, BMW की इन एग्जॉटिक कारों ने मचाई धूम

Ford Figo सिडैन के फेसलिफ्ट मॉडल को अंदर और बाहर अपडेट किया गया है। फोर्ड एस्पायर के फेसलिफ्ट मॉडल के लिए भी इसके डिजाइनिंग से मदद ली जाएगी। फिगो सिडैन को अभी दक्षिण अफ्रीकी मार्केट में बेचा जाता है। 2018 Ford Figo सिडैन में कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे।

अब इस कार में बड़े हेडलाइट्स, नया क्रोम कॉम्ब फ्रंट ग्रिल और अपडेटेड फ्रंट बंपर होगा। बंपर सी शेप्ड क्रोम लाइनिंग से लैस होगा। साइड से सिडैन देखने में पुराने वर्जन जैसी ही है। पिछले हिस्से की बात करें तो इसमें अपडेटेड एजी बंपर है जो कि ब्लैक इंसर्ट्स से लैस है।

नई फोर्ड फिगो सिडैन में 1.2 लीटर और 1.5 लीटर, 3 सिलिंडर अपडेटेड पेट्रोल इंजन के आॅप्शंस होंगे जो कि नई ड्रैगन सीरीज़ से होंगे। इसके इंटीरियर में फोर्ड फ्रीस्टाइल से लिया गया री-डिजाइन्ड डैशबोर्ड होगा जो कि 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगा। इसमें Ford की Sync 3 तकनीक भी होगी जो कि ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड आॅटो को सपोर्ट करेगी।