Box Office कलेक्शन: ‘राजी’ ने अभी तक कमाए 207 करोड़

0
43

मुंबई। फिल्मों को लेकर लगातार एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं और नए तरीके दर्शक भी पसंद कर रहे हैं। फिल्ममेकर्स ने यह बात साबित कर दी है कि कॉन्टेंट वाली फिल्में भी कमर्शल रूप से बड़ी सफलता पा सकती हैं। इसी कतार में आलिया भट्ट और विकी कौशल स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘राजी’ ने दुनियाभर में 207 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

बेशक फिल्म ने आज के बॉलिवुड एरा को नए मायने दिए हैं। फिल्म के को-प्रड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म को इस माइलस्टोन तक पहुंचने के लिए बधाई दी है। फिल्म मेघना गुलजार ने बनाई है और 11 मई को रिलीज होने के बाद से यह बढ़िया कमाई कर रही है। इसके पॉजिटिव रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी से ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखने पहुंचे हैं।

मेघना पर्दे पर एक ऐसी महिला की कहानी लाई हैं जिसने अपने देश के लिए सबकुछ कुर्बान कर दिया। और वास्तव में फिल्म का कॉन्टेंट और इसके डायलॉग्स जैसे, ‘वतन के आगे कुछ नहीं, खुद भी नहीं’, लोगों में देशभक्ति की भावना भरने में कामयाब रहे। फिल्म की डायरेक्ट महिला हैं और ऐक्ट्रेस भी लीड रोल में हैं, इससे राजी ने यह साबित कर दिया कि फिल्म की कहानी ही सबकुछ है और फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को आगे रखने का वक्त है।

‘राजी पाकिस्तान को नीचा नहीं दिखाती है’: फिल्म कहानी है एक लड़की सहमत की, जो कि पाकिस्तान जाकर अपने देश के लिए जासूसी करने के लिए खुद को पूरी तरह से बदल देती है। जी हां फिल्म में वह नाजुक दिखती हैं लेकिन उनकी यही मासूमियत उनकी ताकत बनती है और बन जाती हैं भारत के सबसे बहादुर जासूसों में से एक।