Femina Miss India: ग्रैंड फिनाले के लिए महफिल सज गई, पहुंच गए सितारे

0
46

फेमिना मिस इंडिया 2018 के ग्रैंड फिनाले के लिए महफिल सज गई है और कंटेस्टेंट्स की धड़कने हर पल तेज होती जा रही हैं। रेड कार्पेट पर सितारों का आना शुरू हो गया है। बता दें कि ग्रैंड फिनाले में करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, जैकलिन फर्नांडिस को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया है।

इस कॉन्टेस्ट के जज रेड कार्पेट पर पहुंच चुके हैं। नॉर्थ जोन मेन्टर नेहा धूपिया इस खूबसूरत ब्लैक गाउन में रेड कार्पेट पर पहुंचीं। इस कॉन्टेस्ट की जज मलाइका अरोड़ा इस गोल्डन गाउन में नजर आईं। आज के कॉन्टेस्ट के जज कुणाल कपूर जब वेन्यू पर पहुंचे तो इस अंदाज में नजर आए। अब कॉन्टेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों की भी धड़कने तेज होने लगी हैं।

ऐक्टर बॉबी देओल यहां पहुंचकर काफी उत्साहित दिखे। बॉबी भी आज के कॉन्टेस्ट को जज करेंगे। क्रिकेटर इरफान पठान भी फिनाले के जज हैं। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस ग्रे ऑफ शोल्डर गाउन में काफी स्टनिंग लग रही हैं।

सोमवार को ही मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछले साल के अपने जीत के पल को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल लूट लिया। करीना कपूर ने कुछ इस तरह फेमिना मिस इंडिया की इस महफिल में रंग जमाया।