सलमान की रेस 3 ने पहले ही दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

0
63

मुंबई। सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म रेस 3 ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 29 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन किया है। इसी के साथ सलमान खान ने ये साबित कर दिया है कि वो चाहे कुछ भी करें हिट की गारंटी जरूर रहती है।

मौका ईद का हो तो सलमान खान अपने फैन्स को एक मसाला फिल्मी तोहफ़ा ईदी के रूप में देते ही हैं। कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस 3 ने साल 2018 का नया रिकॉर्ड बना दिया है। रेस 3 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 29 करोड़ 17 लाख रूपये का कलेक्शन किया है।

रेस 3 को लेकर क्रिटिक्स से ठंडी प्रतिक्रिया मिली और एक से दो स्टार दिए गए। लेकिन दर्शकों ने सलमान खान के अतरंगी पैंतरों को एन्जॉय किया है। इस फिल्म को 3 डी में भी रिलीज़ किया गया। करीब दो घंटे 40 मिनट की फिल्म रेस 3 को सेंसर बोर्ड ने कुछ मामूली बदलाव के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया था ।

करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया । सलमान खान की रेस 3 ने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है। वो साल 2018 में बॉलीवुड की पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हॉलीवुड की एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर 31 करोड़ 30 लाख के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस की नंबर वन फिल्म है।